May 10, 2024

बिजयनगर:(अनील सैन)- देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने प्रचंड बहुमत के साथ चार राज्यों में जनादेश को प्राप्त किया है चारो राज्यो मे भारतीय जनता पार्टी के प्रचंड बहुमत आने पर आशीष सांड जिला कोषाध्यक्ष भाजपा अजमेर देहात द्वारा अपने खून से माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे.पी नड्डा जी, माननीय गृह मंत्री भारत सरकार श्री अमित शाह जी, एवं माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ जी को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए अपने खून से पत्र लिखा ।

बीजेपी ने जो सफलता हासिल की है, वह पीएम मोदी के नेतृत्व में इन राज्यों में किए गए कामों की वजह से है।इस जीत से लोगों ने उस काम को अपना समर्थन दिया है।

इस मौके पर जिला कोषाध्यक्ष आशीष सांड ने कहा उबलते हुए खून की रवानी हैं मोदी,इस देश के युवा की जवानी हैं मोदी,सोये हुए थे जो अब तक हिन्दुस्तानी,उनके जाग उठने की कहानी हैं मोदी। प्रत्येक नागरिक का यह कर्तव्य होता है कि वह अपने देश की एकता और अखंडता के लिए हर संभव प्रयास करें और लगातार ईमानदारी एवं सच्चाई पूर्वक अपने कर्तव्यों का पालन करें।

तहलका डॉट न्यूज