May 19, 2024

बिजयनगर:(अनील सैन)भारतीय जनता पाटी के समर्पण निधि अभियान के तहत अजमेर , भीलवाडा, टोंक व नागौर जिले व अजमेव संम्भाग की बैठक अजमेर मे सम्पन्न हुई , बैठक के मुख्य अतिथि सतीक्ष पुनिया प्रदेशाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी राजस्थान, व अध्यक्षता प्रसन्न मेहता प्रदेश उपाध्यक्ष,वंदना नोगिया प्रदेश मंत्री,ओम प्रकाश भड़ाना प्रदेश अध्यक्ष ओ बी सी मोर्चा द्वारा की गई।

इस बैठक मे सतीक्ष पूनिया ने सभी पदाधिकारियो को सम्बधित करते हुए कहा की समीक्षात्मक और आगामी कार्य योजनाओ को लेकर संगठन और हमारी बैठके चल रही है उसमे पार्टी को मजबूत करने पर काम किया जा रहा ।आगमी 6 अप्रैल को पार्टी के स्थापना दिवस तक मतदाता सूची के प्रत्येक पन्ने का पन्ना प्रमुख नियुक्त करने पर प्रत्येक बूथ पर बूथ अध्यक्षो द्वारा महत्वपूर्ण कार्य किया जा रहा है बैठक में सशक्त और सक्रिय समितियों के अभियान को नई ऊर्जा देने पर जोर दिया गया! साथ ही पार्टी में समर्पण निधि अभियान पर जोर दिया गया इसमें पार्टी को आर्थिक रूप से स्वावलंबी और मजबूत बनाने पर प्रत्येक पार्टी कार्यकर्ताओं से न्यूनतम 100 रुपये राशि और अधिकतम जो उसकी इच्छा हो पार्टी मे डोनेशन के रूप मे समर्पित कर सकता है ।

राजस्थान मे बहुत से लोगो ने पार्टी को अंशदान दिया है मै उनका तहादिल से धन्यवाद करता हूँ पूनिया ने कहा प्रत्येक बूथ पर बूथ समिति को संपूर्ण करने पर जोर किया गया! भारतीय जनता पार्टी में लाखो करोडो की संख्या मे कार्यक्रर्ता है जिसने मेहनत कर निस्वार्थ भाव से पार्टी को अपने खून और पसीने से सीचा है इसलिए भारतीय जनता पार्टी प्रत्येक बूथ पर पन्ना प्रमुख की नियुक्त करती है और कार्यक्रर्ताओ पर गर्व करती है।

इस बैठक मे जिला अध्यक्ष अजमेर देहात देवीशंकर भूतड़ा,जिला महामंत्री पवन जैन,जीतमल प्रजापत,जिला कोषाध्यक्ष आशीष सांड व जिले के प्रमुख पदाधिकारी मौजूद थे।आशीष सांड ने पुनिया का बुके दे कर स्वागत किया व बिजयनगर आने का न्योता दिया।

तहलका डॉट न्यूज