May 20, 2024

भाजपा कासगंज विधानसभा प्रभारी धनराज गुर्जर ने,कासगंज विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांवो में, मतदाताओं से संवाद कर,डोर टू डोर संपर्क कर भाजपा के पक्ष में प्रचार किया।

भारतीय जनता पार्टी राजस्थान प्रदेश कार्य समिति सदस्य एवं कासगंज विधानसभा प्रवासी प्रभारी धनराज गुर्जर ने,कासगंज विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांव, जिनमें बलराम मंडल के, बरखुरदर पुरा ,नगला पट्टी, तैयबपुर, सुजानगंज ,नगला दत्ता, सहित कई गांव में चौपालों में मतदाताओं से संवाद कर ,डोर टू डोर भाजपा की कैंपिंग कर, मतदाताओं को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट करने की प्रार्थना की।

इस अवसर पर इन गांवों की चौपालों में,भाजपा नेता धनराज गुर्जर ने,इन गांव के मंडलों के बूथ अध्यक्ष ,शक्ति केंद्र प्रभारियो, मण्डल अध्यक्ष व् मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा की, हमें अपने-अपने बूथ में पहले मतदान, फिर जलपान, की नीति के तहत ,एवं मतदान के दिन को उत्सव के रूप में मनाना है! क्योंकि यह महिला सुरक्षा ,अपने धर्म की रक्षा, एवं भारत माता का चुनाव है।
भाजपा नेता धनराज गुर्जर ने कहा की,आज ओपिनियन पोल उत्तर प्रदेश में भाजपा की जीत बता रहा है,तो हमें आश्वस्त नहीं रहना है!प्रत्येक कार्यकर्ता को अपने अपने बूथ से मतदाताओं को निकाल कर,उनका मत कमल के फूल पर करवा पाएंगे, तो ही भाजपा जीतेगी ओपिनियन पोल के भरोसे ना रहें।

गुर्जर ने कहा की ,बंगाल ओपनियन पोल में भी भाजपा जीत रही थी, पर हार गई। क्योंकि भाजपा वोटर घर से यह सोचकर वोट देने नहीं निकले कि भाजपा तो जीत ही रही है, उनके एक वोट से क्या होगा।भाजपा नेता धनराज गुर्जर ने कहा ,बंगाल में 50 भाजपा प्रत्याशी, लगभग मात्र 500 वोटों से हार गए थे। इसलिए एक एक वोट की कीमत समझिए और श्रीराम के चरणों में भारत माता के चरणों में ,अपने वोट को अर्पित कीजिए, क्योंकि समाजवादी सरकार बनते ही, सबसे पहले राममंदिर निर्माण कार्य में,कोई पेंच फंसा कर रोक लगा सकती है।

गुर्जर ने कहा ,अखिलेश यादव के तुष्टिकरण का दौर 5 वर्षों तक आपने देखा ही है, वोट बैंक को खुश करने के लिए वह कितना नीचे गिर सकते है यह आप जनता जनार्दन भली-भांति जानते हैं। जो सरकार होली दोपहर 11 बजे तक ही मनाने का फरमान सुना सकती है, मंदिर में घंटियां बजने बंद करा सकती है, शाम का किर्तन भजन रुकवा सकती है।

कावड़ यात्रा रुकवा सकती है मथुरा गोवर्धन और अयोध्या 80 कोसी परिक्रमा रुकवा सकती है।उस सरकार को मंदिर निर्माण कार्य कैसे पसंद आएगा।
भाजपा नेता धनराज गुर्जर ने कहा की,जिस राममंदिर के लिए हमारे पूर्वजों ने,सैकड़ो वर्षो तक संघर्ष किया है!उस राममंदिर का निर्माण कार्य आपके एक वोट ना करने से बाधित हो सकता है।

याद रखें चुनाव के नतीजे आपके वोट तय करते हैं। इसलिए भारी संख्या में वोट डालने जाना। पिछली बार से भी प्रचंड बहुमत योगी सरकार को देना है। यह चुनाव भारत माता का चुनाव है जो इस राज्य के साथ साथ इस राष्ट्र का भविष्य भी तय करने वाला है!

गुर्जर ने मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप जब अपना मत डालने जाओ तब या तो भगवान साक्षी होता है या आप स्वयं, उस वक्त उत्तर प्रदेश में वर्षों से हो रहे,आपके पूर्वजों का अपमान, आपके धर्म का अपमान ,महिलाओं का अपमान, को सोचना और जिसने 5 वर्षो तक सुरक्षा दी है जिसने धर्म की आजादी दी है। ऐसी पार्टी भारतीय जनता पार्टी को कमल के फूल पर बटन दबाकर विजई बनाना योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाना।

कार्यक्रम में इन सभी गांव के शक्ति केंद्र प्रभारी,बूथ अध्यक्ष मंडल प्रभारी, मंडल अध्यक्ष एवं भाजपा नेता मौजूद थे।

तहलका डॉट न्यूज़ (प्रशांत काबरा)