May 10, 2024

जयपुर- राजस्थान यूथ विंग एवं कौटिल्य क्रांति संस्थान की तरफ से गणतंत्र दिवस एवं स्नेह मिलन कार्यक्रम का शुभारंभ स्वामी श्री बालमुकुंदचार्य जी महाराज हाथोज धाम ने दीप प्रज्वलित कर किया!


इस अवसर पर स्वामी श्री बालमुकुंदाचार्य जी महाराज ने कहा कि ब्राह्मण समाज की जिम्मेदारी है संपूर्ण भारत राष्ट्र का निर्माण करना 36 कोम को सदैव ब्राह्मण समाज ने अपनी सेवाएं दी है और आगे भी भारत की अखंडता के लिए निरंतर ब्राह्मण समाज चाणक्य कौटिल्य राष्ट्रीय एकता के लिए काम करेगा!


राष्ट्रीय उत्थान के लिए काम करेगा और शिक्षा और ज्ञान का क्षेत्र सनातन परंपरा से हमेशा ब्राह्मण के पास रहा है ब्राह्मण आज भी अपनी शिक्षा के माध्यम से ज्ञान के माध्यम से पूरे विश्व में भारत को हिंदू राष्ट्र की ओर आगे बढ़ाता है!


इस अवसर पर बनवारी शर्मा न्यायाधीश राजस्थान हाई कोर्ट, रामचरण बोहरा सांसद जयपुर शहर, अरुण चतुर्वेदी पूर्व मंत्री, एसडी शर्मा अध्यक्ष देवस्थान बोर्ड, मनन चतुर्वेदी दीदी पूर्व मंत्री राजस्थान सरकार,

हरिप्रसाद शर्मा अध्यक्ष राजस्थान अधिनस्थ बोर्ड, लक्ष्मण गौड आईजी राजस्थान पुलिस, नरेंद्र गौड सेवा निर्वत इनकम टैक्स कमिश्नर, महावीर शर्मा सचिव विधानसभा, जगदीश शर्मा डीआईजी राजस्थान पुलिस सहित अनेक समाज बंधु एवं गणमान्य लोग उपस्थित रहे!

Tehelka news