May 20, 2024

अखेपुरा/जयपुर( ज्ञान चन्द )
उत्तर प्रदेश बिहार संयुक्त समाज शाखा विश्वकर्मा अखेपुरा जयपुर द्वारा बुधवार को कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए हवन यज्ञ व सुंदरकांड पाठ का यह आयोजन शिव विहार अखेपुरा में किया गया जहां सैकड़ों लोगों ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

कार्यक्रम के अंत में भोजन प्रसादी का भी आयोजन किया गया। जानकारी के अनुसार संस्था के अध्यक्ष अशोक दुबे ने बताया कि कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए विधिवत पूजा-अर्चना कर श्रद्धालुओं ने कोविड गाइडलाइन की पालना करते हुए कार्यक्रम में हिस्सा लिया व कोरोना से निजात दिलाने की प्रार्थना की। वही संस्था के संयोजक विनोद कुमार उमेश पांडे हरिमोहन यादव नरेंद्र शुक्ला ने बताया कि बताया कि हवन यज्ञ के धुएं से वायु शुद्ध होगी।

हवन यज्ञ की महक और सुगंध से कोरोना का खात्मा होगा। जरूरत पड़ने पर हवन-यज्ञ सुंदरकांड पाठ का आयोजन करें जिससे कोरोना का खात्मा हो सके। इस दौरान कार्यक्रम के अंत में कार्यक्रम में आए हुए श्रद्धालुओं को भोजन प्रसादी का वितरण किया इस मौके पर संस्था के संरक्षक जसवंत सिन्हा महामंत्री केक तिवारी, कोषाध्यक्ष एपी गुप्ता, संगठन मंत्री विनोद कुमार सिंह, प्रवक्ता उमेश पांडे सहित राम लखन मृत्युंजय, विमलेश सिंह, दिनेश्वर साह, काशीनाथ तिवारी, कृष्णा सिंह, रमाशंकर, अशोक पांडे, विद्याधर दुबे सहित गांव के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

तहलका डॉट न्यूज