May 18, 2024

गुलाबपुरा: नगर पालिका गुलाबपुरा में गणतंत्र दिवस से 1 दिन पूर्व 100 फीट ऊंचे राष्ट्रीय ध्वज का पालिका परिसर में पूर्व विधायक हगामी लाल मेवाड़ा एवं पालिका चेयरमैन सुमित जी काल्या द्वारा किया गया लोकार्पण।

चेयरमैन सुमित काल्या ने लोकार्पण अवसर पर बताया कि ध्वज को देखकर लोगों के मन में देश प्रेम की भावना जागृत होगी व प्रत्येक शहरवासी का राष्ट्र के प्रति प्रेम, उत्साह और अधिक जागृत होगा। पूर्व विधायक हगामी लाल जी मेवाड़ा ने बताया कि नगर पालिका चेयरमैन सुमित काल्या पूर्ण ईमानदारी के साथ बड़ा विजन लेकर कार्य कर रहे हैं और लोग सोचते हैं उससे पहले ही कार्य पूर्ण कर देते हैं।

अपने उद्बोधन में काल्या ने बताया कि लाखों योद्धाओं ने तिरंगे की शान के लिए अपनी जान की आहुति दी। जब भी तिरंगे की शान के लिए शहीदों द्वारा दी गई बलिदानी के बारे में सुनते हैं तो एक अलग ही उमंग तिरंगे को देखकर मन में होती है वही उमंग सभी के दिलों में जागृत करने के लिए नगर पालिका ने एक प्रयास किया।

कार्यक्रम में उपस्थित पुलिस उप अधीक्षक लोकेश मीणा, सीआई सतीश मीणा अधिशासी अधिकारी जगदीश माली, नगर पालिका जेईएन मुकेश शर्मा, कार्यक्रम में उपस्थित जनप्रतिनिधि हुरडा प्रधान कृष्णा सिंह जी, महावीर लड्ढा ,रामदेव खारोल, पुखराज जाट,अफजल भाटी,गोपाल प्रजापत,प्रेम मेडतवाल, गनी भाई,राजेश बिलाला, छोटू धमाणी, गुड्डू भाई, सलाम भाई,हरी सिंह ,लोकेंद्र सिंह, अविनाश मेवाड़ा,शरीफ गोरी,रंगलाल जाट, ललित जाट, सुखपाल जाट, सलीम बाबू, अनु खींची, पुखराज पहाड़िया, पूर्व प्रधान मधुसूदन पारीक, वीरेंद्र संचेती, रतन लाल चोडिया, इंदर ट्रेलर, रतन लाल पाटनी, वह कहीं गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

तहलका डॉट न्यूज (प्रशांत काबरा)