May 3, 2024

बिजयनगर(अनील सैन) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने आज वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से संपूर्ण राजस्थान में चल रही भारतीय जनता पार्टी की समर्पण निधि को लेकर प्रदेश के सभी जिलाध्यक्षो व प्रदेशा के सभी कोषाध्यक्षो ,संभाग व जिला प्रभारियों की मीटिंग ली।

मुख्य वक्ताओं ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों एवं राज्य सरकार की विफलताओं पर प्रकाश डालते हुए प्रत्येक कार्यकर्ता को आह्वान किया ।कि वे पार्टी के जनकल्याणकारी कार्यों की जानकारी जन जन तक पहुंचाने का कार्य करें! व पार्टी को मजबूत करने का कार्य करें। व जिला और मंडल इकाई के कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्रों में जनसामान्य को प्रेरित कर समर्पण राशि के लक्ष्य को पूरा करेंगे साथ ही पार्टी के समर्पण निधि कार्यक्रम में अधिक से अधिक योगदान देने की अपील की ।

भारतीय जनता पार्टी के प्रति समर्पण की भावना ही हर एक कार्यकर्ता की पहचान है इस मिंटिग मे प्रदेश महामंत्री भजन लाल शर्मा , प्रदेशकोषाध्यक्ष रामकुमार भूतडा, सहकोषाध्यक्ष गुप्ता जी, अजमेर देहात जिलाध्यक्ष देवी शंकर भूतडा देहात जिला कोषाध्यक्ष आशीष सांड, व प्रदेश के समर्पण निधि के सयोजक व सहसयोजक मौजूद थे इस मिटिंग मे प्रदेशाअध्यक्ष द्वारा पार्टी के दिशा निर्देशों के अनुसार संगठन को मजबूत व समर्पण निधि करने का विश्वास दिलाया।