May 12, 2024

उत्तरप्रदेश के कासगंज विधानसभा के समस्त मंडल अध्यक्षों ,युवा मोर्चा ओबीसी मोर्चा की बैठक हुई संपन्न, धरातल पर पार्टी को मजबूत करने की हुई चर्चा।

आने वाले चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के कासगंज विधानसभा में कासगंज जिला प्रभारी दामोदर अग्रवाल, कासगंज विधानसभा प्रभारी धनराज गुर्जर की अध्यक्षता में, बैठक हुई संपन्न।

इस अवसर पर दामोदर अग्रवाल ने रणनीति चर्चा बनाते हुए कहा की, चुनाव जीतने के लिए कार्यकर्ता को सभी तरह से मजबूत होना चाहिए। कार्यकर्ता मजबूत होगा, सभी संगठन मजबूत होगा। भाजपा के कार्यकर्ता पदाधिकारी को योगी सरकार की सारी योजनाएं मालूम होनी चाहिए। चौपाल ,चौराहे बस्ती में इन योजनाओं की, चर्चा कर ,भाजपा के पक्ष में माहौल बनाया जा सकता है।

विधानसभा प्रभारी धनराज गुर्जर ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा की ,किसी भी चुनाव को तभी जीता जा सकता है जब संगठन का,प्रत्येक कार्यकर्ता आत्मविश्वास से भरा हो!
गुर्जर ने बताया की हमारा वार्ड प्रभारी /हमारा बूथ अध्यक्ष, हमारा बूथ प्रभारी ,हमारा पन्ना प्रमुख ,यदि मजबूत है और उसने धरातल पर कार्य किया है तो ,हम निश्चित रूप से, यह चुनाव जीते हुए हैं। जब भी हम अपने वार्ड या बूथ में जाते हैं। तो ,आपके पास सूची होनी चाहिए की, सरकार की कौन-कौन सी योजना का लाभ,आप के बूथ व् वार्ड में किन किन परिवार को मिला है। जब आप उस परिवार में जाएंगे तो देखेंगे की, वह आपके स्वागत हेतु तैयार खड़े रहेंगे। उन्हें योजनाओं का लाभ मिला है !वह निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में अपना मतदान करेंगे!बस आपको जाकर एक बार मिलना है। आज भाजपा एकमात्र विश्व की एक ऐसी पार्टी है जिसमें प्रत्येक कार्यकर्ता को सम्मान दिया है!

भाजपा अखंड भारत का सपना पूरा करने में लगी है !हमें उस सम्मान का बदला भाजपा के पक्ष में मतदान करवाकर ,उत्तर प्रदेश में भाजपा की योगी जी की सरकार बनानी है।

कार्यक्रम में कासगंज मंडल अध्यक्ष शरद गुप्ता ,युवा मोर्चा अध्यक्ष अंशुल गुप्ता ,कासगंज देहात अध्यक्ष अखंड प्रताप सिंह, कासगंज युवा मोर्चा के अध्यक्ष बबलू ठाकुर ,बिलराम मण्डल अध्यक्ष ललता प्रसाद लोधी, युवा मोर्चा के शुभम वर्मा ,सरोन नगर युवा मोर्चा अध्यक्ष पुनीत माहेश्वरी, सोरोंन देहात मंडल अध्यक्ष मोकम सिंह बघेल ,सहित प्रमुख भाजपा पदाधिकारी उपस्थित थे।

तहलका डॉट न्यूज़ (प्रशांत काबरा)