May 19, 2024

जयपुर- जयपुर विकास प्राधिकरण ने पृथ्वीराज नगर में सीवरेज कार्य के लिए 738.69 करोड रुपए की प्रशासनिक स्वीकृति जारी कर शीघ्र ही सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट व मैन लाइन डालने का कार्य प्रारंभ करेगा। वैशाली नगर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अशोक शर्मा ने बताया कि लालचंद कटारिया कृषि मंत्री राजस्थान सरकार के भरसक प्रयासों से पृथ्वीराज नगर को दोहरी सौगात मिली है। पृथ्वीराज नगर में बीसलपुर के पानी के लिए लाइने डालने का तथा टंकियों के निर्माण का कार्य पहले ही प्रारंभ हो चुका है तथा अब सीवरेज का कार्य शुरू होने से पृथ्वीराज नगर की मूलभूत समस्याओं का समाधान होगा।

कोविड-19 महामारी मैं वित्तीय संसाधनों को झोंकने के बावजूद पृथ्वीराज नगर के हित में बड़े कार्यों की शुरुआत करने के लिए ब्लॉक कांग्रेस कमेटी वैशाली नगर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल एवं कृषि मंत्री लालचंद कटारिया का आभार प्रकट करती है। पृथ्वीराज नगर जन अधिकार संघर्ष समिति के अध्यक्ष घनश्याम सिंह एडवोकेट ने बताया कि पृथ्वीराज नगर को भाजपा की पूर्व सरकार ने कमाई का जरिया बना कर लोगों से करोड़ों रुपए वसूल कर कोई विकास कार्य नहीं करवाए थे

लेकिन कांग्रेस की गहलोत सरकार ने पृथ्वीराज नगर के लगभग 10 लाख लोगों को बीसलपुर के पानी के लिए और सीवरेज का कार्य प्रारंभ कर लोगों को राहत दी है इससे संपूर्ण पृथ्वीराज नगर में खुशी की लहर है। पृथ्वीराज नगर की जनता एवं पृथ्वीराज नगर जन अधिकार संघर्ष समिति गहलोत सरकार का आभार प्रकट करती है।

Tehelka news