May 19, 2024

#

गुलाबपुरा: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई गुलाबपुरा (भीलवाड़ा) द्वारा जिला सहसंयोजक पीयूष मेवाड़ा के नेतृत्व में केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन का टीकम चौराहे पर पुतला फूंका गया।

नगर मंत्री शौकीन कुमावत ने बताया कि केरल में वामपंथी सरकार द्वारा लगातार संघ ABVP, Bjp और हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्याएं की जा रही है। और उन हत्याओं के खिलाफ में सरकार द्वारा कोई कार्यवाही प्रतिक्रिया नही की जा रही है। इसके विरोध में ABVP ने केरल के मुख्यमंत्री पिनारायी विजयन का पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया।

ABVP भीलवाड़ा जिला सहसंयोजक पीयूष मेवाड़ा ने बताया कि इन निर्मम हत्याओं के विरोध में ABVP राष्ट्रव्यापी आंदोलन कर रही है। इसके अन्तर्गत आज 11 नवम्बर को ABVP केरल में महारैली का आयोजन कर केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में विधानसभा का घेराव कर रही है। केरल आंदोलन में देश भर से 50 हजार कार्यकर्ता ,चित्तौड़ प्रान्त से 500 कार्यकर्ता और भीलवाड़ा जिले से 50 कार्यकर्ता केरल में विधानसभा घेराव कर रहे है।

ABVP के स्थानीय कार्यकर्ता जो केरल नही गए उन्होंने स्थानीय टीकम चौराहे पर केरल के मुख्यमंत्री का पुतला फूंका।
इस समय नगर अध्यक्ष उमेश कुमार,नगर सहमंत्री सूर्यप्रकाश मेवाड़ा,पूर्व नगर मंत्री ललित गुर्जर ,नगर उपाध्यक्ष परमेश्वर शर्मा,नगर छात्रा प्रमुख पारस वैष्णव सहित ABVP के समस्त कार्यकर्ता उपस्तिथ थे|

तहलका डॉट न्यूज़ (प्रशांत काबरा)