May 5, 2024

आपके लुक का बहुत ही अहम हिस्सा है आपकी हेयरस्टाइल… अगर हेयरस्टाइल आप पर फबती है तो आपका पूरा लुक निखरता है नहीं तो गलत हेयरकट आपकी पर्सेनालिटी खत्म कर देता है। यही वजह है कि कोई हेयरस्टाइल चलन में कितनी ही क्यों न हो, जरूरी नहीं कि वह आपके ऊपर अच्छी ही दिखे.

अब आप यह सोच रहें होंगे कि चलन के हिसाब से न चलें तो आखिर किस तरह आप अपने लिए सही हेयरस्टाइल चुनें. तो जनाब, हम आपकी इस मुश्किल को आसान कर देते हैं. इसका सिर्फ एक ही हल है कि बेस्ट हेयर सैलून और एक्सपर्ट की राय तो आज हम आपको इस लेख में बतायेगे जयपुर के मालवीय नगर में बेस्ट हेयर सैलून और एक्सपर्ट के बारे में….

Style N Smile Unisex Salon

BRIDAL MAKEUP & DESTINATION WEDDINGS

बालों की केयर करना भी एक आर्ट है. अच्छे बाल पर्सनैलिटी में अहम रोल निभाते हैं। बालों की नियमित देखभाल करना आवश्यक है. कुछ इसी तरह के टिप्स जाने-माने हेयर एक्सपर्ट Style N Smile Unisex Salonके संचालक रवि शर्मा ने दिए. ब्यूटी एक्सपर्ट ने रवि शर्मा हेयरस्टाइलिंग की नई टेक्नीक, नए ट्रेंड के साथ हेयर कलरिंग के भी सही तरीके बताए.

रवि शर्मा बताते हैं कि 3 साल पहले उन्होंने जयपुर के मालवीय नगर इलाके में जेंट्स और लेडीज बेस्ट सलून की सोच के साथ Style N Smile Unisex Salon के नाम से अपने काम की शुरुआत करें इनका मानना है कि अपने कस्टमर को हमेशा संतुष्ट करना जरूरी है। वही यह बताते हैं कि शॉप पर यूज लिए जाने वाले‌ हर एक प्रोडक्ट हम ब्रांडेड यूज़ करते हैं जैसे कि loreal,wella, lotus, professional o3+ जैसे बेस्ट कंपनी के प्रोडक्ट.

WE ARE EXPERTS IN ALL ASPECTS OF HAIR, FROM CUTTING TO STYLING

रवि शर्मा की टीम के हाथों में कुछ ऐसा जादू है कि वो कुछ सबसे बेहतरीन हेयर स्टाइलिश के लिए मालवीय नगर में जाने जाते हैं. यूं तो मालवीय नगर जयपुर में मॉडर्न सैलूनों की भरमार है, लेकिन ऐसे लोग न के बराबर हैं, जो हेयर स्टाइल की बारीकियों को बखूबी समझते हों. जब भी हेयर स्टाइलिंग की बात आती है तो सबसे पहला मालवीय नगर में नाम जो जुबान पर आता है, वो है Style N Smile Unisex Salon जाने-माने फैशन हेयर स्टाइलिस्ट रवि शर्मा को ये लोकप्रियता यूं ही नहीं मिली है. यह उनकी लगन और मेहनत का नतीजा है।

अपने प्रोफेशन के प्रति जबर्दस्त पैशन से लबरेज रवि शर्मा जाने-माने हेयर स्टाइलिस्ट है. उनके ग्राहकों की सूची में मालवीय नगर ही नहीं बल्कि आस पास के इलाकों से आने वाले लोग भी है.

#BestSalonInMalviyaNagar ,Jaipur

Malviya Nagar 7/175 Near SBI ATM, Rajasthan

Opens 10AM

तहलका डॉट न्यूज