May 20, 2024

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के गुलाबपुरा भ्रमण पर आये लोग अक्सर यहाँ रहने की उत्तम व्यवस्था के साथ-साथ यहां के बढ़िया स्वादिष्ट खाने पीने की मशहूर चीज़ों के बारे में भी जानना चाहते हैं.क्योकि हम कहीं भी चले जाये पर रहना-खाना अच्छा न हो तो पूरा ट्रिप ख़राब हो जाता है.इसके लिए उन्हें एक नया ठिकाना मिला है.

जी हाँ हम आप को बता रहे है एक ऐसी जगह जहां हर किस्मे का लज़ीज खाना अपने स्वाद के कारण काफी मशहूर है और खास बात एक यह भी की यहां (ac/non ac room) कमरों के साथ ठहरने की उत्तम व्यवस्था परिवार और दोस्तों के साथ मौज-मस्ती की लिए रूफटॉप गार्डन और सब एक ही छत के निचे आपको मिलेगा जहां जाने के बाद शायद ही आप को किसी और दूसरी जगह जाना पड़े.ये स्थान टूरिस्ट के लिए किसी स्वर्ग से कम नहीं है.

तो आइये आप को बताते है गुलाबपुरा की प्रसिद्ध लज़ीज खाने , (फास्ट फ़ूड) और रहने की उत्तम व्यवस्था के प्रतिष्ठान के बारे में, अगर इनका स्वाद नहीं चखा तो क्या चखा..

#VIVA RESORT HOTAL & FOOD COURT

होटल की तलाश करने वालों के लिए VIVA RESORT HOTAL & FOOD COURT सही ऑप्शन है. एक स्थानीय पसंदीदा होटल, जो साफ डॉर्म्स और अच्छे प्राइवेट रूम्स से युक्त है, जो हमेशा एक्टिविटीज से भरा रहता है और एक छत है जहाँ से शहर का नज़ारा देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं. कमरों में सभी बेसिक फैसिलिटीज हैं ( एयर कंडीशनिंग और वाई फाई) ,जो एक सस्ते और आरामदायक यात्रा के लिए ज़रूरी होती हैं.

साथ ही कोई भी यात्रा अच्छे खाने के बिना कभी पूरी नहीं होती है और अगर आप गुलाबपुरा के होटल VIVA RESORT HOTAL में रहने वाले हैं, तो आप अपने आस पास में सबसे अच्छे सभी तरहे के व्यंजनों के साथ-साथ स्थानीय व्यंजनों का भी शानदार अनुभव ले सकते हैं. आरामदायक डॉर्म और कमरों के अलावा,VIVA RESORT HOTAL में सबसे लोकप्रिय कैफे,रेस्टोरेंट भी है. मल्टी-क्यूज़ीन रेस्टोरेंट को इतनी अच्छी तरह बनाया गया है कि आप अपना पूरा दिन अलग अलग तरह के मोहितो का आनंद ले सकते है. दूसरी ओर, अगर आप चलते-फिरते किसी चीज़ की तलाश कर रहे हैं, तो VIVA RESORT HOTAL का ट्रिप कैफ़े अन्य व्यंजनों के बीच ताज़ा कॉफ़ी, बर्गर, सैंडविच, बेकरी आइटम परोसता है.ये दोनों चीज़ें सर्वश्रेष्ठ है.और मेहमाननवाजी के लिए खुद को हमेशा तैयार रखते हैं.

तो सोचना कैसा आप भी एक बार यहां आकर यहां का लुफ्त उठाइये.यहां की खासियत है की यहां आपके जायके के साथ ही आपके स्वास्थ का भी ख़ास ख्याल रखा जाता है.शाम के बाद यह प्रतिष्ठान अपनी पूरी रंगत में आ जाता है और झिलमिल करती दूधिया रोशनी में आपके अनुभव में चार चांद लगाता है.

यदि आप इनका आनंद लेना चाहते हैं तो सब-कुछ भूलकर इनके स्वाद और खुश्बुओं में खो जाएं.आप सभी यहां आएं.और मिल-जुलकर इनका आनंद उठाएं.

TEHSILDER OFFICE KE PASS, Hurda Rd, Gulabpura, Rajasthan 311022

तहलका डॉट न्यूज