May 4, 2024

जयपुर।
बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा बीती देर रात जयपुर पहुंचे और रीट भर्ती परीक्षा में धांधली और पेपर लीक के आरोप लगाते हुए पुलिस कमिश्नरेट के सामने गवर्नमेंट होस्टल के पास शहीद स्मारक पर धरने पर बैठ गए। रीट पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच और दोषियों को गिरफ्तार करने की उन्होंने सरकार से मांग रखी है।

डॉ किरोड़ीलाल मीणा के साथ बड़ी संख्या में युवा भी धरने पर आ गए। इसके बाद पुलिस ने डॉ किरोड़ीलाल मीणा को बहुत समझाया, लेकिन वे नहीं माने। डॉ किरोड़ीलाल मीणा ने आरोप लगाया है कि राज्य सरकार लाठी के दम पर प्रदेश के बेरोजगारों के आंदोलन को कुचलने का काम कर रही है।

लेकिन उनके आंदोलन को इस तरह कुचला नहीं जा सकता !
सांसद डॉ किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि मैं और सभी बेरोगार युवा गांधीवादी और अहिंसक तरीके से आंदोलन कर रहे हैं । जिस तरीके से युवाओं को दौड़ा-दौड़ा करके मारा गया है। हम उसकी निंदा करते हैं। मैं जयपुर के शहीद स्मारक पर लोकतांत्रिक तरीके से धरना दे रहा हूँ। प्रदेश के बेरोजगार युवाओं पर लाठीचार्ज करवाकर सरकार उनकी जायज मांगों का गला घोटना चाहती है। मैं प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के साथ हूं। सरकार या उनकी मांगों को तुरंत मान ले, वरना जल्दी ही मैं प्रदेश में एक बड़ आंदोलन करूंगा।

तहलका डॉट न्यूज