May 20, 2024

जयपुर:(कमल शर्मा) राजधानी जयपुर में अजमेर रोड स्थित अथर्वा रिसोर्ट (#SterlingAtharva Jaipur) में दिनांक 29 सितम्बर को मिसेज इंडिया ( आई एम पॉवरफुल ) और इंडियाज चार्मिग फेस 2021 का आयोजन अजमेर रोड स्थित स्टाइलिंग अथर्वा #SterlingAtharva Jaipur में किया गया।जिसमे देश के 14 राज्यों के मिसेज, मिस और मि. तीनो केटेगिरी में 50 मॉडल्स के साथ साथ क़तर और दुबई के पार्टिसिपेंट्स भी ख़िताब के लिए मुकाबलाकरे।

शो डायरेक्टर जैजप्रीत ने बताया कि लुक लांच कार्यक्रम मंगलवार को किया गया जिसमे मि., मिस और मिसेज केटेगिरी के पार्टिसिपेंट्स का होरो स्कोप और विंटेज स्पोर्ट्स थीम पर शूट किया गया।

देश के 14 राज्यों के साथ साथ क़तर और दुबई से आये मिसेज,मिस और मि. तीनो केटेगिरी के पार्टिसिपेंट्स का सुबह का कच्ची घोड़ी नृत्य के साथ फूलो की बारिश से स्वागत किया गया। उसके बाद प्रोफेक्शनल मॉडलिंग इंटरव्यू राउंड हुआ। जिसके बाद प्रोफेशनल मॉडलिंग के रेगुलर शूट्स राउंड चले।

शाम को ग्रूमिंग एंड टेलेंट राउंड हुआ जिसमे डांस,सिंगिंग,एक्टिंग,मिमिक्री और गतका के माध्यम से पार्टिसिपेंट्स ने अपना टेलेंट दिखाया।

एन बी एस राठौर, साउथ एक्टर मनिंदर कुमार, सुखविंदर कौर, वंदना पेंटकोटा, बबीता, अब्दुल, रश्मि याग्निक, दीपक, नंदिनी नागराजन, गुरुविंदर कौर, राजेश रंजन, अलवीरा फर्नांडिस, सागर, बसंत दास और गौतम फलदू, उड़ीसा की फैशन डिजाइनर फैशन सैंडी और राजस्थान की फैशन डिजाइनर निशा – शिक्षा उपस्थित रहेे।

तहलका डॉट न्यूज