May 4, 2024

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में मंगलवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर अजय यादव की हत्या कर दी थी । दो स्कूटी पर सवाल होकए आए बदमाशों ने चाय की दुकान के बाहर खड़े यादव को दो गोली मारी । गोली लगने से वह नीचे गिर गया । इसके बाद बदमाशों ने पास में पड़े पत्थर से उसका सिर कुचल दिया । वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए ।

पुलिस के अनुसार इस पूरे हत्याकांड का कनेक्शन जेल से भी जुड़ता नजर आ रहा है। जेल में वर्तमान में गगन पंडित, संदीप और प्रदीप यादव बंद हैं। तीनों का किसी न किसी कारण अजय यादव से ताल्लुक है। गगन पंडित पर कुछ साल पहले हुए हमला करने के लिए जयपुर से बाहर से आए शूटर्स को अजय ने ही रुकने में मदद की थी। इस कारण गगन पंडित अजय लंबे समय से दुश्मनी थी। वहीं प्रदीप और अजय में भी पुरानी रंजिश चली आ रही थी।

डीसीपी क्राइम दिगंत आनंद ने बताया कि प्रकरण को सुलझाने के लिए टेक्निकल एविडेंस और इनपुट के आधार पर पुलिस लगातार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। राजधानी के ऐसे बदमाश जो पूर्व में हिस्ट्रीशीटर अजय यादव के साथ किसी अपराध में लिप्त रहे हैं या फिर उसके विरोधी गैंग के रहे हैं, उनकी कुंडली खंगालने का काम किया जा रहा है।

इसके साथ ही अजय यादव हत्याकांड के बाद जयपुर शहर से फरार चल रहे बदमाशों पर पुलिस का विशेष फोकस है और उनकी तलाश की जा रही है।

तहलका डॉट न्यूज