May 19, 2024

जयपुर- जयपुर के मशहूर रेस्टोरेंट्स मैकडॉनल्ड्स में लापरवाही का मामला सामने आया है! शांति कॉलोनी एयरपोर्ट रोड के रहने वाले 22 वर्षीय युवक तरुण सैनी अपने दोस्त के साथ 17 सितंबर को रात्रि को रेस्टोरेंट में बर्गर खाने गया था! वहां पर उसने दो बर्गर ऑर्डर किए एक बर्गर दोस्त को दिया दूसरा तरुण खाने लगा आधा बर्गर खाने के बाद जब उसका स्वाद अजीब लगा तो उसने देखा उसमें बिच्छू मरा हुआ था।

बर्गर में बिच्छू देखते ही युवक घबरा गया रेस्टोरेंट में हंगामा खड़ा हो गया दोनों साथियों ने रेस्टोरेंट के स्टाफ को पूरा मामला बताया युवकों का आरोप है कि शिकायत करने पर वहां मौजूद स्टाफ ने बर्गर छीन कर फेंक दिया युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन करके पूरे मामले की जानकारी दी पुलिस मौके पर पहुंची।

इस दौरान मैनेजर ने युवक को अपने केबिन में घुसने नहीं दिया हंगामा होते देख मौके पर लोगों की भीड़ लग गई युवक की तबीयत खराब होने लगी उसे अस्पताल भर्ती करवाया गया पुलिस ने मामला दर्ज कर बर्गर को फॉरेंसिक लैब भिजवाने के लिए सैंपल लिए और मेडिकल लीगल रिपोर्ट तैयार कर जांच के लिए फोरेंसिक लेब भिजवाया गया युवक ने मैनेजर के खिलाफ जवाहर सर्किल थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।

तहलका डॉट न्यूज