May 10, 2024

कोटपूतली(संजय जोशी) – मुम्बई में आयोजित ऑनलाईन अन्तर्राष्ट्रीय चतुर्थ मुम्बई कौंसिल जनरल कप – 2021 की ताईक्वांडो प्रतियोगिता में कस्बा स्थित द राजस्थान स्कूल के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए क्षेत्र व विद्यालय का नाम रोशन किया है। प्रतियोगिता में विद्यालय से भाग लेने वाले प्रतिभागियों ने 1 स्वर्ण, 4 रजत व 7 कांस्य पदक जीतकर अपनी प्रतिभा का लौहा मनवाया है।

कोच पवन रांगेरा ने बताया कि ऑनलाईन आयोजित प्रतियोगिता में साऊथ कोरिया, अर्जेंटीना, मैक्सीको, इंडोनेशिया, कुवैत सहित विभिन्न देशों के खिलाड़ियों ने भाग लिया। जिसमें विद्यालय के छात्र अंतरिक्ष ने स्वर्ण व आयुष कसाना, अनिरुद्ध सिंह, अंकित सिंह एवं निकुंज ने रजत जीता है। जबकि क्रिशु मित्तल, गुंजन, पारुल मीणा, गीत, भानवी यादव, योगिता चौधरी व नील चौधरी ने अलग अलग आयु वर्ग में कांस्य पदक पर अपना कब्जा जमाया है।

उक्त उपलब्धि पर प्रधानाचार्य शालिनी चौधरी ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि यह विद्यालय के साथ पूरे क्षेत्र के लिए गर्व की बात है कि अन्तर्राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने परचम लहराकर उपलब्धि अर्जित की है। विद्यालय के चेयरमैन राजेन्द्र सिंह यादव व निदेशक मधुर यादव ने भी उक्त सफलता पर विद्यार्थियों, अभिभावक व स्टॉफ सदस्यों के प्रयासों की सराहना करते हुए बधाई दी।

तहलका डॉट न्यूज