May 17, 2024

कोटपूतली।(संजय जोशी)

नारेहड़ा की बेटी नीतू शर्मा का आरएएस बनने पर उनके पैतृक गांव में शनिवार को परिवार सहित ग्रामीणों ने उनका सम्मान किया। सम्मान समारोह में सरपंच प्रतिनिधि अशोक सिंह तंवर ने नीतू शर्मा को शॉल उढाकर सम्मानित किया एवं ग्रामीणों ने जगह-जगह नीतू शर्मा को माला व साफा पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान ग्रामीणों ने डीजे से जुलूस के रूप में गांव के मुख्य मार्गो से होते हुये उनके पैतृक निवास पर पहुचे वहां पर परिवार सहित ग्रामीणों ने नीतू का भव्य स्वागत किया। नीतू शर्मा ने एमबीए की पढ़ाई कर प्रथम प्रयास में आरएएस 2018 में 369 वी रेंक हासिल की है।

नीतू शर्मा ने बताया कि वे हाल में जयपुर निवास कर रही है और उनकी पूरी पढाई भी उन्होने जयपुर से की है, उन्होंने बताया कि कड़ी मेहनत कर 8 से 10 घंटे पढ़ाई करते हुए प्रथम प्रयास में सफलता हासिल की है उन्होंने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने माता पिता व गुरुजनों को देते हुए बताया कि परिवार के लोगों ने भी मेरा हौसला बढ़ाया है, नीतू शर्मा ने परिवार सहित ग्रामीणों द्वारा जो सम्मान दिया उसके लिए धन्यवाद दिया और ग्रामीण क्षेत्र की बेटियों को संदेश देते हुए कहा की बेटियों को आगे आकर अपना मुकाम हासिल करना चाहिए तथा उनके माता-पिता को भी संदेश दिया कि बेटियों का हौसला बढ़ाते हुए उन्हें आगे बढ़ाने का भरपुर प्रयास करना चाहिए।

मंच संचालन व्याख्याता कैलाश शर्मा ने किया। इस मौके पर महेन्द्र शर्मा, रेनू शर्मा, सरपंच रंजू कंवर, पूर्व सरपंच जसवंत माठ, बजरंग लाल मीणा, कैलाश सिंह, महेन्द्र सूबेदार, सीएचसी प्रभारी डॉ. राहुल शर्मा, ओम सिंह लम्बरदार, मांगू सिंह, रूपेश शर्मा, वार्ड पंच संजय जोशी सहित अनेक पुरूष व महिलाएं उपस्थित रही।

तहलका डॉट न्यूज