September 20, 2024

जयपुर- 16 जुलाई साईबर सैल, डीएसटी व थाना नई मण्डी हिण्डौन की टीम ने शुक्रवार को संयुक्त कार्रवाई में गश्त के दौरान एक बाईक पर सवार महिला समेत तीन जनों को स्मैक ले जाते गिरफ्तार किया है। बरामद 170 ग्राम स्मैक की अन्तराष्ट्रीय बाजार में मूल्य करीब 20 लाख रुपये है।


करौली एसपी मृदुल कच्‍छावा ने बताया कि गिरफ्तार मुख्य तस्कर चैन सिंह सोंदिया पुत्र चन्दर सिंह, जिला मन्दसौर मध्यप्रदेश तथा शिवजी धाकड़ पुत्र मिठठू लाल एवं महिला तस्कर जरीना पत्नी असलम (55) थाना कोतवाली हिण्डौन की रहने वाली है। गिरफ्तार आरोपियों से अवैध मादक पदार्थ के कारोबार में लिप्त अन्य लोगों के बारे में कड़ाई से पूछताछ की जा रही है। जिससे कई प्रमुख तस्करों के नाम सामने आने की संभावना है।
एसपी मृदुल कच्छावा द्वारा नशे के सौदागरों तथा इसके कारोबार पर अंकुश लगाने जिले में ऑपरेशन फ्लश आउट चलाया जा रहा है। इसी क्रम में एएसपी प्रकाश चन्द के नेतृत्व में शुक्रवार को थानाधिकारी नई मण्डी हिण्डौन सिटी दिनेश कुमार मीना मय टीम ने गश्त के दौरान उद्योग मण्डल भवन के पास रीको ऐरिया तिराहा पर एक मोटर साईकिल पर आ रहे महिला समेत तीन जनों को रोक संदेह होने पर चैक किया तो उनके पास अलग-अलग मात्रा में स्मैक मिली। जिस पर तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

तहलका न्यूज़ इस्माइल अपना