May 7, 2024

जोबनेर(बनवारी कुमावत) कस्बे की जयपुर फलोदी मेगा हाईवे पर सोमवार सुबह आधा दर्जन कार सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति का अपहरण कर मारपीट की और रुपए छीनकर व्यक्ति को अन्य स्थान पर ले जाकर पटक कर फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार किसी राहगीर ने जोबनेर पुलिस को सूचना दी कि बस्सी टोल के पास एक बस में झगड़ा हो गया है और मारपीट हो रही है। सूचना पर मौके पर जोबनेर पुलिस पहुंची तब तक बदमाश व्यक्ति को अपनी कार में बैठाकर फरार हो चुके थे।

इस पर जोबनेर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए नाकाबंदी की लेकिन बदमाश फरार हो चुके थे। थोड़ी देर बाद पुलिस को सूचना मिली की अपहृता व्यक्ति रेनवाल अस्पताल में भर्ती है। पुलिस वहा पहुंची तब तक व्यक्ति को इलाज के लिए जयपुर ले जा चुके थे।

पुलिस ने जयपुर के निजी अस्पताल पहुंचकर अपहृत व्यक्ति की रिपोर्ट बनवारी कुमावत तहलका खबर जोबनेर जोबनेर पुलिस के अनुसार कन्हैया लाल कुमावत(52) पुत्र गोविंद राम कुमावत निवासी रेनवाल, सोमवार सुबह कोटा जाने के लिए जयपुर जाने वाली रोडवेज बस में सवार होकर जयपुर की ओर जा रहा था कि जोबनेर के समीपवर्ती ग्राम पंचायत बस्सी नागान टोल के पास कार सवार बदमाशों ने बस के आगे कार आड़े लगाकर बस को रुकवा लिया और कन्हैयालाल कुमावत से मारपीट करते हुए बस से नीचे उतार कर अपने स्विफ्ट गाड़ी में डालकर ले गए और मारपीट करते हुए कई जगह पर घुमाते हुए रेनवाल के पचार मोड़ बाईपास पर पटक कर फरार हो गए।

पूरी कहानी पीड़ित की जुबानी

पीड़ित ने जोबनेर पुलिस को पर्चा बयान देते हुए बताया कि मैं सोमवार सुबह रोडवेज बस से जयपुर जा रहा था, मुझे कोटा जाना था। आगे वाली खिड़की के पास वाली सीट पर बैठा था, जैसे ही बस जोबनेर से बस्सी टोल के पास पेट्रोल पंप से आगे पहुंची तो एक स्विफ्ट गाड़ी वालों ने बस के आगे गाड़ी लगा कर बस को रुकवा लिया।

बस को रुकते ही गणपत पुत्र जगदीश प्रजापत, हरबक्श पुत्र जगदीश प्रजापत निवासी रेनवाल व इनके साथ अन्य लोग जिन्होंने बस में चढ़ते मेरे सिर में चोट मारी व मुझे बस से उतारने की कोशिश की लेकिन मैंने अपने पैर बस में फंसा कर रखें इसके बाद ये लोग मेरे साथ और ज्यादा मारपीट करने लगे। बस में बैठी सवारियों ने मुझे छुड़ाना चाहा लेकिन इन लोगों ने मुझे नहीं छोड़ा और मारपीट करते हुए बस से नीचे उतारकर इन लोगों ने मुझे अपनी कार में बिठा लिया। इसके बाद इन लोगों ने मेरी जेब से 24 हजार रुपए नगद , एक सोने की अंगूठी, एक सोने की चैन, मोबाइल, आधार कार्ड, एटीएम कार्ड व ड्राइविंग लाइसेंस छीन कर ले गए और इधर-उधर घुमाते हुए रेनवाल रोड पचार मोड बाईपास पर पटक कर फरार हो गए। मारपीट करने से व्यक्ति के दोनों हाथ और दोनों पैरों पर गंभीर चोटें आई है। व्यक्ति का जयपुर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस बदमाशों की तलाश करने में जुटी हुई हैं।

तहलका डॉट न्यूज