May 19, 2024

जे. पी शर्मा
जयपुर:
जिस तरह हमे भगवान के प्रति आस्था है जिसे हमने देखा नही है लेकिन फिर भी एक विश्वास है कि भगवान है लेकिन इस सृष्टि में डॉक्टर्स जीता जागता भगवान है यह बाते नेशनल डॉक्टर्स डे पर श्री रामपुरी चंदाबाड़ी संयुक्त समिति अध्यक्ष रणवीर सिंह तंवर एवम कॉलोनी के बरिष्ट व्यक्तियों द्वारा सभी डॉक्टर्स को शुभकामना देते हुए कही ।

डॉ , आकांक्षा उज्जैनिया एवम डॉ आशीष दाधीच का भव्य स्वागत किया और कहा कि इस वक्त जब पूरी दुनिया कोरोना जैसी महामारी से जूझ रही है। तब डॉक्टरों की महत्वपूर्ण भूमिका और उनकी कड़ी मेहनत को अनदेखा नहीं किया जा सकता। डॉक्टरों को समाज में भगवान का दर्जा प्राप्त है। डॉक्टर समाज और देश की सेवा में अपनी जान की चिंता किए बगैर दिन रात लग रहते हैं ।

डाक्टर्स डे पर डॉ उज्जैनिया ने कहा कि मैं निश्वार्थ भावना से काम करने में विश्वास रखती हूं, अभी समय की मांग है हम सब मिलकर लोगों की जान बचाए । भारत में 1 जुलाई को राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस मनाया जाता है। यह दिन देश के महान चिकित्सक और पश्चिम बंगाल के पुर्व मुख्यमंत्री डॉ. बिधान चंद्र रॉय की याद में मनाया जाता है। इस अवसर पर , इस्माइल अपना , के एल शर्मा , जोजन बर्गीस , प्रेम धवन पारासर , विष्णु टांक , जे पी शर्मा , दामोदर शर्मा , श्याम मोहन अग्रवाल , समिति के पदाधिकारी एवम सदस्य तथा डिस्पेंसरी के सविता चौधरी , पवन कुमावत सहित समस्त स्टाफ उपस्थित रहे ।

तहलका डॉट न्यूज