May 19, 2024

कोटपुतली(संजय जोशी)। रविवार को सेवा ही संगठन अभियान के तहत भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़, जिला अध्यक्ष जयपुर देहात उत्तर जितेंद्र शर्मा एवं भाजपा युवा मोर्चा जिला महामंत्री भगवान शर्मा के निर्देशानुसार केंद्र में भाजपा सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने पर भाजयुमो दक्षिण मंडल अध्यक्ष सिद्धार्थ टोरडा के नेतृत्व में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ भाजपा नेता मुकेश गोयल ने कहा कि मनुष्य जीवन भगवान का दिया हुआ सर्वश्रेष्ठ उपहार है। यह भी एक शाश्वत सत्य है कि जिसका जन्म हुआ है उसकी मृत्यु भी निश्चित है।

इस अवसर पर मानव शरीर से दिया हुआ रक्त अगर किसी व्यक्ति की अंधेरी जिंदगी में उजियारा लेकर आता है तो इससे बड़ा पुण्य और परोपकार की बात क्या हो सकती है। उन्होंने रक्तदान के महत्व एवं कोरोना काल में रक्तदान को पुण्य का कार्य बताया।

श्री कृष्णा ब्लड बैंक की टीम द्वारा कुल 10 यूनिट ब्लड का संग्रह किया गया। इस अवसर पर जिला महामंत्री सुरेंद्र चैधरी, जिलामंत्री सुभाष दवाई वाला, मंडल महामंत्री प्रेम शर्मा, मुखिया पायला, भारत शर्मा, प्रकाश स्वामी, बिल्लू बादशाह, राकेश गुर्जर आदि उपस्थित रहे। आयोजक सिद्धार्थ टोरडा ने सभी रक्तदाताओं सहित अतिथियों का आभार व्यक्त किया|