May 4, 2024
  • पावटा-नारेहड़ा मार्ग पर ग्राम मीरापुर चौक का मामला

पावटा (जयपुर ग्रामीण)शशि कांत शर्मा

पावटा-नारेहड़ा मार्ग पर स्थित मीरापुर चौक पर विगत 4 मई को जयपुर से अपनी माँ का उपचार करवाकर लौट रहे भारतीय सेना में कार्यरत सैनिक पुत्र व उसकी मां से कुछ बदमाशों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटनाक्रम के चार दिन बीत जाने के बावजुद भी पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है।

इस सम्बंध में जानकारी देते हुए ग्राम पानेड़ा निवासी विक्रम पुत्र रोतान सिंह राजपूत ने दर्ज करवाया कि विगत 4 मई को उसका बेटा अजय सिंह कार द्वारा अपनी माँ व परिवादी की पत्नी विनोद देवी को जयपुर से उपचार करवाकर घर लौट रहे थे। तभी सायं करीब 5.30 बजे पावटा-नारेहड़ा मार्ग पर मीरापुर फॉर्म चौक पर अचानक एक गाय सामने आ जाने के कारण गाड़ी संतुलन खोकर कच्चे में उतर गई। जहाँ एक जाल के टक्कर लगने से एक बुजुर्ग व्यक्ति को चोट लग गई।

इस पर वहाँ मौजुद रामनिवास गुर्जर, रामरतन गुर्जर समेत करीब 15-16 लोगों ने एकराय होकर दोनों माँ-बेटों को गाड़ी से निकालकर सडक़ पर पटकते हुए लात-घुसों व लाठी से मारपीट की। यही नहीं उसके पुत्र की जेब से 25 हजार रूपयों की नकदी व ड्राईविंग लाईसेंस रखा पर्स भी निकाल लिया। साथ ही परिवादी की पत्नी के गले से सोने का मंगलसुत्र भी तोड़ लिया। यही नहीं गाड़ी में पत्थरों व लाठियों से तोड़ फोड़ की। जिससे दोनों माँ-बेटों को भारी मात्रा में चोटे आई है। सूचना पर पहुँचे विक्रम सिंह ने अपनी पत्नी व पुत्र को उपचार के लिए नारेहड़ा के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उनका उपचार जारी है।

तहलका डॉट न्यूज