May 19, 2024

जयपुर-जयपुर के सबरामपुरा थाना कालवाड में 1 हफ्ते पहले हुई हत्या का पर्दाफाश करते हुए हत्या में शामिल पत्नी एवं उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया।
पुलिस उपायुक्त जयपुर शहर पश्चिम प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि 21- 4- 2021 को पीसीआर जयपुर शहर से थाना हाजा पर सूचना मिली के तीजा नगर ग्राम सबरामपुरा में एक व्यक्ति ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस मौके पर पहुंची और और मृतक को उतार कर कोविड-19 की पालना करते हुए नियमानुसार पोस्टमार्टम कराया गया मृतक राकेश ओझा की मृत्यु संदेहास्पद प्रतीत हुई इसकी जांच सहायक पुलिस आयुक्त झोटवाड़ा जयपुर के सुपरविजन में थानाधिकारी गुरुदत्त सैनी के द्वारा एक विशेष टीम गठित की गई।
मोबाइल नंबर की सीडीआर प्राप्त पीएमआर रिपोर्ट से मृतक राकेश की मौत संदेहास्पद पाई गई।
मृतक के भाई ने थाने में उपस्थित होकर छोटे भाई राकेश की हत्या के संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाई।
प्रकरण में मृतक राकेश ओझा की हत्या के संबंध में गोपनीय रूप से जानकारी प्राप्त करना हत्या के संबंध में आसूचना संकलन करने साक्ष्य संकलन व घटना में शामिल आरोपियों को नामजद करने मुलजिम को सूचना देकर उनका दस्तयाब किए जाने में सुनील कुमार कांस्टेबल की अहम भूमिका रही।
पुलिस ने पति की हत्या की आरोपी मंजू ओझा एवं प्रेमी वीरेश ओझा उर्फ सोनी ओझा निवासी प्लॉट नंबर ई 184 तीजा नगर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।

तहलका. न्यूज़- बनवारी कुमावत