May 20, 2024

आपके लुक का बहुत ही अहम हिस्सा है आपकी हेयरस्टाइल… अगर हेयरस्टाइल आप पर फबती है तो आपका पूरा लुक निखरता है नहीं तो गलत हेयरकट आपकी पर्सेनालिटी खत्म कर देता है। यही वजह है कि कोई हेयरस्टाइल चलन में कितनी ही क्यों न हो, जरूरी नहीं कि वह आपके ऊपर अच्छी ही दिखे.

अब आप यह सोच रहें होंगे कि चलन के हिसाब से न चलें तो आखिर किस तरह आप अपने लिए सही हेयरस्टाइल चुनें. तो जनाब, हम आपकी इस मुश्किल को आसान कर देते हैं. इसका सिर्फ एक ही हल है कि बेस्ट हेयर सैलून और एक्सपर्ट की राय तो आज हम आपको इस लेख में बतायेगे बिजयनगर में बेस्ट हेयर सैलून और एक्सपर्ट के बारे में….

The Pritam Hair & Beauty A Family Salon

बालोंकी केयर करना भी एक आर्ट है. अच्छे बाल पर्सनैलिटी में अहम रोल निभाते हैं। बालों की नियमित देखभाल करना आवश्यक है. कुछ इसी तरह के टिप्स जाने-माने हेयर एक्सपर्ट The Pritam Hair & Beauty A Family Salon के संचालक प्रीतम राज ने दिए. ब्यूटी एक्सपर्ट ने प्रीतम राज हेयरस्टाइलिंग की नई टेक्नीक, नए ट्रेंड के साथ हेयर कलरिंग के भी सही तरीके बताए.

प्रीतम राज बताते हैं कि कुछ साल पहले उन्होंने अहमदाबाद में जेंट्स और लेडीज हेयर ड्रेसर का कोर्स किया। जिसके बाद उन्होंने अपने गांव अपने शहर विजय नगर में एक बेस्ट सलून की सोच के साथ The Pritam Hair & Beauty A Family Salon के नाम से अपने काम की शुरुआत करें इनका मानना है कि अपने कस्टमर को हमेशा संतुष्ट करना जरूरी है। वही यह बताते हैं कि शॉप पर यूज लिए जाने वाले‌ हर एक प्रोडक्ट हम ब्रांडेड यूज़ करते हैं जैसे कि loreal,wella, lotus, professional o3+ जैसे बेस्ट कंपनी के प्रोडक्ट।

प्रीतम के हाथों में कुछ ऐसा जादू है कि वो कुछ सबसे बेहतरीन हेयर स्टाइलिश के लिए बिजयनगर में जाने जाते हैं. यूं तो बिजयनगर में मॉडर्न सैलूनों की भरमार है, लेकिन ऐसे लोग न के बराबर हैं, जो हेयर स्टाइल की बारीकियों को बखूबी समझते हों. जब भी हेयर स्टाइलिंग की बात आती है तो सबसे पहला बिजयनगर में नाम जो जुबान पर आता है, वो है प्रीतम राज। जाने-माने फैशन हेयर स्टाइलिस्ट प्रीतम राज को ये लोकप्रियता यूं ही नहीं मिली है. यह उनकी लगन और मेहनत का नतीजा है।

अपने प्रोफेशन के प्रति जबर्दस्त पैशन से लबरेज प्रीतम राज जाने-माने हेयर स्टाइलिस्ट है. उनके ग्राहकों की सूची में बिजयनगर ही नहीं बल्कि आस पास के शहरो से आने वाले लोग भी है.

tahalka.news