May 19, 2024

अजमेर शहर में खाने पीने के दीवानों की कोई कमी नहीं है. बस मौका चाहिए. यहां के शॉपिंग सेंटर शास्त्री नगर रोड के सामने से गुजरने पर आधे से ज्यादा राहगीर रुक जरूर जाते हैं.अजमेर शहर में अधिकतर फास्ट फूड, जिनमें मसाला डोसा, सैंडविच विशेष रूप से पसंद किया जाता है. वही चाइनीज फ़ूड के दीवाने भी बहुत हैं.अगर आप भी चाइनीज, स्ट्रीट फ़ूड, खाने के दीवाने हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है जी हां हम आपको बताएंगे अजमेर में शॉपिंग सेंटर शास्त्री नगर रोड के पास में एक ऐसे फास्ट फूड के प्रतिष्ठान के बारे में जो अपने बढ़िया स्वाद के लिए अजमेर में काफी मशहूर हो गया.

(Sharma Food Court)

यदि कड़ी मेहनत और इच्छा शक्ति मजबूत हो तो कोई काम मुश्किल नहीं होता.यह बात “अजमेर” जिसे “स्वाद की नगरी” कहा जाता है वहां के शॉपिंग सेंटर, शास्त्री नगर के पास सिथ्त “Sharma Food Court” पर बिल्कुल सटीक बैठती है.जो आज “अजमेर” की शान और पहचान बने हुए है… राजस्थान अजमेर में सबसे लोकप्रिय “शर्मा फूड ” जिन्होंने एक छोटा सा रेस्टोरेंट्स खोलकर अपने काम की शुरुवात की थी. आज अपने व्यंजनों में दमदार स्वाद और अव्वल उपभोग्ता सेवा के कारण आज इस व्यवसाय में अपनी एक अगल पहचान स्थापित की है, “Sharma Food Court” 2009 से सबसे बढ़िया और एक अपना खास और अलग टेस्ट के लिए जानी जाती है.खाने वाले तारीफ करते नहीं थकते.

अजमेर में “Sharma Food Court” की शॉप का स्वाद लोगो को कुछ ऐसा लगा की लोगो की भीड़ यहां देर रात तक लगी रहती है.लोग यहां खाने के साथ घर के लिए भी पैक कराकर के ले जाते दिखाई देते है.यहां आपको अजमेर का सबसे अच्छा फास्ट फ़ूड खाने के लिए मिलेग़ा.

“Sharma Food Court”  नाम की इस शॉप ने अपने ग्राहकों के लिए खास पहल की है यहां पर आकर CHINESE और FAST FOOD के दीवाने अपनी मनपसंद की चीजों से टॉपिंग करवा सकते हैं जो शायद ही कहीं और आपको मिलेगी. अजमेर की बेस्ट इस शॉप पर ग्राहकों के तमाम तरह के फरमाइश को पूरी करने की कोशिश की जाती है … 
साथ ही अपने किए वादों “ स्वाद से समझौता नहीं किया जाता. यहां का स्वाद जितना दमदार है उसके दाम भी उतने ही कम है.

अगर आप डाइटिंग पर भी रहते हैं तो इसकी बेहतरीन खुशबू की महक मिलते ही आप अपना सारा डाइट प्लान भूल सकते हैं. इसका बेहतरीन स्वाद आपको हमेशा के लिए याद रह जाऐगा. अजमेर की एक छोटी लेकिन फेमस दुकान पर आपको डिफरेंट टाइप के अलग-अलग वैरायटी के फ़ूड खाने को मिलेगी.यह दूकान अपने व्यंजनों में बढ़िया मसाले और अद्भुत स्वाद के लिए काफी प्रसिद्ध है.

यहां मिलने वाले फ़ास्ट फ़ूड में मसाला डोसा, इडली सांभर, सैंडविच, मैगी, बर्गर, आलू पराठा और खास यहां के चाइनीज फूड कुछ ज्यादा ही मशहूर है. आप इनका स्वाद घर पर भी ले सकते है.इसके लिए आपको zomato और swiggy पर जाना होगा..

शाम के बाद, यह प्रतिष्ठान अपनी पूरी रंगत में आ जाता है और झिलमिल करती दूधिया रोशनी में आपके अनुभव में चार चांद लगाता है. रोमांटिक डेट और दोस्तों के साथ मौज-मस्ती के लिए “ “Sharma Food Court” ” सही जगह है.

इतना ही नहीं “ “Sharma Food Court” ” ने काफी कम समय में ही अजमेर में अपनी अच्छी पहचान बना ली थी.जो अपने आप में कुछ बयां करता है.अगर आपको कम खर्च में शानदार डेट की तलाश है तो “Sharma Food Court” जैसा कोई नहीं है.

Shop No.5, Shopping Centre, Shastri Nagar, Ajmer, Rajasthan