May 3, 2024

जयपुर(जे.पी शर्मा):- देश के 72 वें गणतंत्र दिवस का उल्लास जयपुर के विभिन्न इलाकों में देखने को मिला. देशभक्ति से ओत-प्रोत होकर लोगों ने तिरंगे को सलाम किया. गौरवशाली संविधान और विविधताओं से भरे राष्ट्र की एकता को सबने सराहा. सुबह से ही लोगों में इस राष्ट्रीय पर्व को मनाने का जोश दिखा.

इस मौके पर मातृ शक्ति फाउंडेशन ने हर्ष और उल्लास के साथ गणतंत्र दिवस मनाया.सभी पदाधिकारियों ने संस्था के ऑफिस में झंडा रोहण कर कार्यक्रम की शुरुवात की. इस अवसर पर मातृ शक्ति फाउंडेशन की अध्यक्ष सुनीता भारद्वाज ने बताया गणतंत्र दिवस के मौके पर विभिन कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. इस दौरान बेस्ट ड्रेस अवॉर्ड भी दिया गया. जो कि रश्मि त्रिवेदी को मिला. साथ ही आगामी मार्च में आने वाले महिला दिवस के बारे में भी चर्चा की.

इस अवसर पर संस्था के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे जिसमें प्रदेश सचिव पिंकी गुप्ता,,उपाध्यक्ष ममता शर्मा, महानगर अध्यक्ष मानसी गुप्ता, महानगर महामंत्री मालती शर्मा, आयोजन सचिव निहारिका शर्मा, प्रेमलता प्रजापति, ज्योति माहेश्वरी, नीलम शर्मा ,निशा घोड़ेला, नीलम घोड़ेला ,एकता शर्मा, सविता ,मंजू शर्मा, सीमा गुप्ता , अंजु शर्मा, निशा कानूनगो, भगवती कुमावत अनीता आदि शामिल रहे.

तहलका.न्यूज़