May 12, 2024

कांग्रेस प्रत्याक्षी लादूराम दुलारिया की दावेदारी जोरशोरो से चल रही है इनकी दावेदारी कितनी मजबूत है इसका अंदाजा तहलका.न्यूज़ की सर्वे रिपोर्ट से जाहिर हो चुका है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक की सर्वे रिपोर्ट में 55 प्रतिशत के साथ प्रथम पायदान पर खड़े दिखाई दे रहे है लादूराम दुलारिया….

इन दिनों शहर में केवल चुनावी चर्चाएं ही हो रही हैं. हर गली मोहल्ले में देर रात तक जमे लोग चुनावी कयास लगा रहे हैं. पूरा शहर चुनावी रंग में रंगा नजर रहा है. इसके अलावा चुनावी बैनर, पोस्टर स्टीकर हर जगह लगे हुए नजर रहे हैं.

कांग्रेस प्रत्याक्षी जयपुर ग्रेटर वार्ड न.31 से लादूराम दुलारिया पदयात्राओं के माध्यम से जन संपर्क अभियान में जोरो शोरो से लगे हुए हैं. प्रतिदिन सुबह और शाम को क्षेत्र लोगो से मिल उनकी समस्या सुनने के लिए सीधा सम्पर्क कर रहे है.

जयपुर ग्रेटर वार्ड न.31 से जीत के प्रबल दावेदार कांग्रेस प्रत्याक्षी लादूराम दुलारिया दिखाई देते नज़र आ रहे है.लादूराम दुलारिया की पार्टी में बढ़ती सक्रियता,जन-जन का संपर्क एवं कॉलोनी में किये गए विकास कार्य , और पार्टी कार्येकर्ता का पूर्ण समर्थन इसका मुख़्य कारण माना जा रहा है.वहीं सर्व समाज का समर्थन भी लादूराम दुलारिया को प्राप्त हो रहा है.

जब एक बुज़ुर्ग महिला ने लादूराम दुलारिया से बातचीत की और अपनी शिकायते रखी तो लादूराम दुलारिया ने उन्हें आश्वासन दिलाया की वे राजनीती में ज़्यादा अनुभवी नहीं है और नेता जैसे नहीं बल्कि उनके बेटे बन के काम करेंगे.यही कारण है की आज जनता का पूर्ण समर्थन उन्हें मिल रहा है.

तहलका.न्यूज