May 6, 2024

जयपुर-वैशाली नगर थाने के अंतर्गत आने वाले खातीपुरा मोड़ पर चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। 10 रोज पहले खातीपुरा तिराहा स्थित उम्मीद मेडिकल स्टोर के ताले तोड़कर चोर करीब60 हजार रुपये पार कर ले गए थे उन चोरों को पुलिस आज तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

इसी कड़ी में आज खातीपुरा तिराहा स्थित खंडेलवाल जनरल एंड स्टेशनरी स्टोर के चोरों ने दुकान के ताले तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया लेकिन सेंट्रल लॉक ताला नहीं खुलने की वजह से चोर इसमें कामयाब नहीं हो पाए। दुकान के बाहर रखे काउंटर का ताला तोड़कर रजिस्टरो का बंडल चोरी करके ले गए।

सारी वारदात गैलेक्सी मोबाइल स्थित दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस को हमारे संवाददाता द्वारा पूछने पर कहा कि एक-दो दिन में चोर को पकड़ लिया जाएगा। जबकि खातीपुरा तिराहे पर पूरी रात बैरिकेटिंग लगाकर पुलिस गश्त करती है। उसके बावजूद भी क्षेत्र में चोरी रुकने का नाम नहीं ले रही है।

खातीपुरा व्यापार मंडल के अध्यक्ष भवानी सिंह राठौड़ ने कहा कि अगर पुलिस इस पर तत्काल कार्रवाई करके चोरों को गिरफ्तार नहीं करती है। तो व्यापार मंडल एसपी को ज्ञापन देकर क्षेत्र में पुलिस गश्त लगाने की मांग करेगा।

तहलका न्यूज़ कमल कुमार शर्मा