May 7, 2024

जयपुर-गौ रक्षा परिषद एवं हाथोज धाम के स्वामी श्री बालमुकुंद आचार्य जी महाराज के तत्वाधान में श्री बाला जी जन कल्याण सेवा ट्रस्ट के पदाधिकारी और जयपुर क्षेत्र की गौशालाओं के प्रतिनिधियों ने नगर निगम कार्यालय लाल कोठी पर निगम कमिश्नर को सड़क दुर्घटना में अकाल मृत्यु गोवंश को बचाने के संदर्भ में ज्ञापन दिया।


स्वामी श्री बालमुकुंद आचार्य जी महाराज ने बताया कि सरकार के प्रतिनिधि और सरकार के अधिकारी गण से अपील करते हुए ज्ञापन सौंपा की इस समय जयपुर क्षेत्र और जयपुर क्षेत्र के सभी हाईवे पर सैकड़ों की तादाद में गौ- माता दुर्घटनाग्रस्त हो रही है। गाड़ी चालकों को रात्रि में नहीं दिखने की वजह से गौमाता को दुर्घटना का शिकार होना पड़ रहा है।
स्वामी बालमुकुंद आचार्य जी महाराज ने प्रशासन और हाईवे अथॉरिटी से अपील की है। कि हाईवे पर जो गौ माता विचरण कर रही है उन्हें वह वहां से उठाकर गौशालाओं में देने का कष्ट करें। जिससे प्रतिदिन दुर्घटनाओं में भी कमी हो और गौ- माता को भी बचाया जा सके।


इस अवसर पर भारतीय गोरक्षा परिषद के अध्यक्ष गौ क्रांति मंच राजस्थान के अध्यक्ष ताराचंद कोठारी, संस्कृत भारती, राजस्थान के प्रभारी प्रकाश शर्मा सांगानेर आदि अनेक गौ रक्षक गौ सेवक उपस्थित रहे।

तहलका. न्यूज़- कमल शर्मा जयपुर