May 18, 2024

जयपुर-रॉयल ग्रुप सामाजिक सरोकार निभाने में राज्य में अग्रणी संस्था बन गई है। आज रॉयल ग्रुप की तरफ से सीकर रोड पर स्थित खोरा श्यामदास पूरा गांव के आनंद सिंह शेखावत जिनकी दोनों किडनी खराब हो चुकी है। और उनके आर्थिक हालात भी बहुत खराब है, इस बात की जानकारी जैसे ही रॉयल ग्रुप के संस्थापक रविंद्र सिंह चिंडालिया को मिली उन्होंने तुरंत अपने रॉयल ग्रुप के सदस्यों के साथ मंत्रणा कर आनंद सिंह शेखावत को 51 हजार रुपए की आर्थिक मदद देने उनके गांव पहुंच गए।
आनंद सिंह शेखावत के पिता का पूर्व में देहांत हो चुका है। उनके दो छोटे-छोटे बच्चे पत्नी और माताजी है। परिवार में कोई कमाने वाला सदस्य नहीं है। आनंद सिंह शेखावत के किडनी ट्रांसप्लांट में लगभग 10 लाख रुपए का खर्च आएगा जिसको उनका परिवार वहन नहीं कर सकता। रॉयल ग्रुप के संस्थापक रविंद्र सिंह चिंडालिया ने इस अवसर पर कहा कि इन दो छोटे बच्चों पर पिता का साया हमेशा बना रहे उसके लिए भामाशाहों को आगे आकर इस परिवार की मदद करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अपनो कि मदद तो सभी करते हैं वही व्यक्ति श्रेष्ठ है जो दूसरों की मदद करता है। धर्म की जड़ हमेशा हरी रहती है। आपका दिया छोटा सा सहयोग एक परिवार का जीवन बचा सकता है। उन्होंने कहा कि आनंद सिंह शेखावत का एवं उसके परिवार जीवन बचाने के लिए आप उनके बैंक अकाउंट में पैसा जमा करवा सकते हैं। जो इस प्रकार है।
आनंद सिंह शेखावत
स्टेट बैंक ऑफ बीकानेर एंड जयपुर।
अकाउंट नंबर 5110018 2725 एवं आई एफ सी कोड एस बी आई एन 0031721, आनंद सिंह शेखावत के मोबाइल नंबर 8441962121है।
इस अवसर पर रॉयल ग्रुप के सदस्य करण सिंह लिचाना, गजराज सिंह सुन्दरियावास, गजेंद्र सिंह बुगालिया, शक्ति सिंह बाबरा, लोकेंद्र सिंह बगरू, जीवराज सिंह गोगा वास आदि रॉयल ग्रुप के सदस्य मौजूद रहे।

तहलका. न्यूज़- कमल शर्मा जयपुर