May 14, 2024

अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा राजस्थान के कार्यकारी अध्यक्ष श्री सुरेश बैराठी ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा एवं पूर्व मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार लोकप्रिय नेता श्री राम आसरे विश्वकर्मा साहब के निर्देशानुसार राजस्थान में एवं अन्य राज्यों में जिन लोगों ने कोरोना वैश्विक महामारी संकट में (लोक डाउन के दौरान) असहाय , गरीब एवं संकट की घड़ी में फंसे हुए परिवारों की मदद की है , उन लोगों को अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा द्वारा कोरोना योद्धा के सम्मान से नवाजा जाएगा.

इस कड़ी में सर्वप्रथम शुरुआत राजस्थान से की गई है. श्री बैराठी ने बताया की पहला कोरोना योद्धा सम्मान पत्र जनप्रिय एवं समाजसेवी श्री रामावतार जैन को दिया गया है और अब अन्य वास्तविक कोरोना योद्धाओं का चयन किया जा कर कोरोना योद्धा सम्मान पत्र से सम्मानित करने की कार्यवाही शुरू की जा रही है.

जिस भी व्यक्ति ने लोक डाउन के दौरान मानवता के हितार्थ अच्छा कार्य किया है यदि आपकी जानकारी में ऐसा कोई व्यक्ति है तो उसे सम्मानित करने या करवाने के लिए श्री सुरेश बैराठी कार्यकारी अध्यक्ष अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा राजस्थान
मोबाइल नंबर 98 29 322441 से संपर्क किया जा सकता है.

अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा कोरोना योद्धाओं एवं उनके परिवार के उज्जवल भविष्य की कामना करती है.

तहलका.न्यूज़

सवांददाता(विनोद विश्वकर्मा)