May 5, 2024

विराटनगर(विनोद विश्वकर्मा):- दिनांक 27 अप्रैल 2020 विश्वव्यापी महामारी कोरोना संकट से जूझ रहे जरूरतमंद परिवारों को विराटनगर में सुरेश जांगिड़ बैराठी (सहायक विकास) अधिकारी की तरफ से 15 राशन किटों का वितरण किया गया. इस नेक कार्य के प्रेरणा स्रोत भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री बंशीधर सैनी हलवाई एवं न्यूज़ रिपोर्टर श्री मामराज मीणा रहे.

श्री सुरेश जांगिड़ बैराठी ने श्री बंशीधर जी हलवाई एवं श्री मामराज जी मीणा का आभार प्रकट करते हुए बताया कि इन्होंने ही जरूरतमंद परिवारों को राशन सामग्री मुहैया कराने के लिए अपील की थी. तथा भविष्य में भी यदि और राशन सामग्री की जरूरत पड़ी तो मैं संकट की हर घड़ी में हमेशा जरूरतमंद परिवारों के साथ खड़ा रहूंगा.

यहां यह भी उल्लेखनीय है कि बैराठी शुरू से ही सामाजिक कार्यों में लगे हुए हैं. बैराठी ने विराटनगर में भामाशाहो द्वारा एवं धार्मिक एवं सामाजिक संस्थाओं द्वारा किए गए एवं किए जा रहे योगदान की प्रशंसा करते हुए कहा कि विराटनगर में संकट की हर घड़ी में हमेशा आपसी भाईचारा बना रहता है तथा लोग एक दूसरे काम में सहयोग करते हैं और करते रहेंगे. यह भी उल्लेखनीय है कि सुरेश बैराठी द्वारा माह जनवरी में विराटनगर में जरूरतमंद लोगों को कंबल वितरित किए गए थे.

बैराठी ने ईश्वर का शुक्रिया अदा करते हुए बताया कि विराट नगर में अभी तक एक भी कोरोनावायरस पॉजिटिव व्यक्ति नहीं मिला है तथा शीघ्र ही इस वैश्विक समस्या से पूरा देश निजात पा लेगा तथा वह दिन दूर नहीं जब भारत पूर्व की भांति विश्व गुरु कहलायेगा.

बैराठी ने स्थानीय प्रशासन, पुलिस प्रशासन एवं चिकित्सा विभाग एवं संस्थाओं द्वारा किए गए कार्यों की भूरि भूरि प्रशंसा की तथा लोगों से इस संकट की घड़ी में प्रशासन का सहयोग करने एवं सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी का पालन करने की मार्मिक अपील की.

तहलका.न्यूज़