May 2, 2024

विद्याधर नगर विधानसभा के विधायक व पूर्व चिकित्सा मंत्री श्री नरपत सिंह जी राजवी ने आज दिनांक 24 अप्रैल 2020 को सनातन सेवा समिति,खातीपुरा जयपुर के तत्वाधान में विगत एक माह से रोटरी क्लब जयपुर नॉर्थ, आर. एस. एस, एच. एस. एस, स्थानीय, देश विदेश के डेढ़ शतक से अधिक भामाशाहों के सहयोग से संचालित सनातन राम रसोई का आकस्मिक अवलोकन किया और समिति के कार्यकर्ताओं को रसोई में अपने हाथो से काम करते हुए सोसल डिस्टेंस, हैल्थ, हाइजीन, मास्क, ग्लव्स व सेनेटाइजिंग को देखा तो भाव विभोर होकर, सभी निष्काम भाव से सेवारत कार्यकर्ताओं, भामाशाहों,आरएसएस,एचएसएस व नागरिकों को दिल से धन्यवाद दिया और सनातन सेवा समिति व रोटरी क्लब जयपुर नॉर्थ की भूरी भूरी प्रशंशा भी की।

इस अवसर पर श्री राजवी ने कहा कि जहां एक और लोग कोरोना कें खौफ से घरों में कैद है, पूरे विश्व में लोग भयभीत है, जहां तहां सरकारी मदद की आश में निराश्रित, दिहाड़ी मजदूर, बेरोजगार श्रमिक हताश है ऐसे में सनातन सेवा समिति के कर्मठ कार्यकर्ताओं ने एक कुशल जन सेवक व कोरोना योद्धाओं की भूमिका निभाकर सनातन सेवा समिति के नाम व कद को बहुत ऊंचा किया है।

बता दे की सनातन सेवा समिति,खातीपुरा, जयपुर स्थानीय व क्षेत्रीय, सेवा भावी, सनातन धर्म व राष्ट्र को समर्पित लोगो का एक समूह है जो दिन रात अपने निजी जीवन जीने के साथ साथ स्थानीय जन समुदाय व विश्व कल्याण हेतु कार्य करता है, भारत विश्व गुरु बने, इसके लिए सदैव चिंतन करता है। इस मौके पर श्री विधायक जी ने कार्यकर्ताओं के आग्रह पर मौके पर उपस्थित जरूरत मंद लोगो को सूखे राशन के पैक भी वितरित किए। समिति के श्री वाई पी सिंह ने अब तक कुल 14388 से अधिक भोजन के पैकेट, 383 सूखे राशन के पैक, 1920 सेनेटाइजर, 1832 मास्क, 6651 पैक्ड मिनरल वाटर बॉटल वितरण किए व 37 कॉलोनियों को सेनेटाइज किया गया, 150 किलो से अधिक कबूतर दाना, नित्य गायो को चारा व स्वान को रोटी खिलाने की जानकारी भी विधायक जी को दी गई।

इस मौके पर काफी संख्या में सनातन सेवा समिति व रोटरी क्लब जयपुर नॉर्थ के पदाधिकारी जिसमें श्री वाई पी सिंह शक्तावत, गणेश सिंह नाथावत, राम कुमावत, वीरेंद्र सिंह आसलसर, कामिनी माथुर, निखिल माथुर, दीपेंद्र सिंह, हिम्मत सिंह, भीम सिंह, राजेंद्र सिंह, अजित सिंह, हेमेंद्र सिंह, नरेश सिंह, गजेन्द्र सिंह, धर्मेन्द्र सिंह, मुकेश सिंह,भानु प्रताप सिंह, भगवान सिंह, जितेंद्र सिंह, रविन्द्र सिंह व कई अन्य लोग मौजूद रहे।

विधायक जी ने क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं व जन समुदाय द्वारा की जाने वाली सेवाओं के साथ साथ स्थानीय जन समस्याओं पर भी उपस्थित लोगो से चर्चा की और शीघ्र ही इन समस्याओं के समाधान हेतु आश्वस्त किया। सभी कार्यकर्ताओं व नागरिक बंधुओ की और से विधायक जी का कोटिश: वंदन, अभिनंदन।।