May 6, 2024

रियां बड़ी ( नागौर ). केन्द्र सरकार व राज्य सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी व दिशा-निर्देशों के बाद भी कुछ लोग लापरवाही बरतने से बाज नहीं आ रहे है। ऐसे लोगों पर अब पुलिस के साथ साथ एसडीएम सुरेश कुमार भी सख्त हो चले है।

मंगलवार को क्षेत्र में लॉकडाउन के दौरान निरिक्षण पर निकले एसडीएम सुरेश कुमार ने उपखण्ड मुख्यालय में लॉकडाउन की अवहेलना कर अकारण सडकों पर इधर उधर घूमने वाले कई वाहन चालकों को रुकवाकर उनके साथ सख्ती बरती व उन्हें दुबारा अकारण घरों से बाहर नहीं निकलने का संकल्प दिलाया व साथ ही इस दौरान दो दर्जन से ज्यादा मोटरसाइकिल को भी सीज किया गया।

कार्रवाई के दौरान बीडीओ भगवान् अरविन्द, पटवारी महेश मीणा, पादू कलां पुलिस के कॉन्स्टेबल अकरम खान, कॉन्स्टेबल कमल धुंधवाल व रामजीलाल मीणा मौजूद रहे। एसडीएम कुमार ने बताया की उपखण्ड क्षेत्र में किसी भी वाहन को क्षेत्र में कहीं भी प्रवेश करने की अनुमति नही है। बिना स्वीकृति के बाईक, कार, अथवा कोई भी वाहन क्षेत्र मे सडकों पर आने पर पुलिस प्रशासन द्वारा सीज किया जा रहा है और उसे 15 अप्रेल से पूर्व नही छोडा जायेगा। उन्होंने कहा की इस दौरान इन आदेशों की नाफरमानी करने पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

इस दौरान एसडीएम कुमार ने लाउडस्पीकर से क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए कहा की आमजन लापरवाही बरतकर पुलिस प्रशासन को सख्ती दिखाने पर मजबूर न करें। जरूरी काम हो तो ही अपने घर से निकले व कोरोना वायरस को हराने के लिए सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों की पालना करें।

तहलका.न्यूज़

संवाददाता (पवन कुमार सागर) रिया बड़ी