May 19, 2024

दुनिया भर में बच्चों से लेकर बड़ों तक में फास्ट फूड चाऊमीन,पिज़्ज़ा,पास्ता का काफी क्रेज बढ़ गया है. छोटे से लेकर बड़ी पार्टियों में इसका प्रचलन आम हो गया है.आजकल बाजार के हर चौराहे पर पाँव भाजी, बर्गर,वेज रोल,मैग्गी,चाऊमीन,पिज़्ज़ा,पास्ता फास्ट फूड कॉर्नर हैं.अगर आप भी फास्ट फूड खाने के दीवाने हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है.

जी हां हम आपको बताएंगे झीलों की नगरी उदयपुर में एक ऐसे फास्ट फूड के प्रतिष्ठान के बारे में जो अपने पाँव भाजी, ,चाऊमीन,पिज़्ज़ा,पास्ता में बढ़िया स्वाद के लिए उदयपुर में काफी मशहूर है..

मशहूर(FOMOUS) फ़ास्ट फ़ूड शॉप झीलों की नगरी उदयपुर“Vinod Fast Foodका आप बेहतरीन स्वाद चखना बिल्कुल न भूलें.अगर आप फास्ट फूड यानी पाँव भाजी,वेज रोल,स्वीट चिल्ली पटैटो,चाऊमीन, पिज़्ज़ा, पास्ता, मैग्गी,पनीर टिक्का,सैनविच,बर्गर खाने के शौकीन हैं तो इनके कैफ़े का स्वाद आपका दिल जरूर जीत लेगा.’Vinod Fast Food  हर तरह के फास्ट फूड के लिए काफी प्रसिद्ध है. यहां की चाऊमीन, पिज़्ज़ा, पास्ता बहुत फेमस हैं.यहां का खाना शुद्ध मसालों से तैयार किया जाता है जिसका बेहतरीन स्वाद कही और आपको नहीं मिलेगा.

अगर आप उदयपुर में है और इनका का स्वाद न लें तो आपकी यात्रा अधूरी रह जाएगी.यहां के वयंजनो में मसाले की अपनी अलग खुशबू एवं अपनी एक अलग ही खासियत होती है जिसका स्वाद शायद ही आप को कही और खाने को मिलेगा.यही कारण है कि आज न केवल उदयपुर से, बल्कि बाहर से आये अन्य राज्यों के सैलानी भी यहां खाने के लिए यहां आते हैं.

यहां के शुद्ध एवं चटपटे मसालो से तैयार की हुई चाट का अपना अलग ही मजा है. साफ़-सुथरी इस दूकान पर सुबहे से ही फ़ूड आइटम बननी शुरु हो जाती है. जिसका सिलसिला रात तक ऐसे ही बरक़रार रहता है.यहां मिलने वाले फ़ास्ट फ़ूड में वेज रोल,पास्ता,बर्गर,शेक,मैग्गी,,पिज़्ज़ा,पनीर चीला,वेज मन्चूरियन,सोया स्टिक,चॉकलेट सैंडविच कुछ ज्यादा ही मशहूर है. आप इनका स्वाद घर पर भी ले सकते है.इसके लिए आपको zomato और swiggy पर जाना होगा.

यहां आप अपने दोस्तों के साथ जाकर यहां के बेहतरीन स्वाद का लुप्त उठा सकते है.तो सोचना कैसा एक बार आप भी यहां का चकर लगा ही आइये. 

Vinod Fast Food & Multi Cuisine Cafe:-Bombay Market, 13, Fateh Sagar Rd, Zinc Park, Udaipur,