May 4, 2024
  • वार्ड नंबर 125 से टिकट के प्रबल दावेदार हो कर उभर रहे है गोपाल सिंह चौहान
  • समाजसेवा करते हुए राजनीति में आने की चाहत रखते है गोपाल सिंह चौहान !

वार्ड नम्बर 125 से गोपाल सिंह चौहान जो कि बहुत लंबे समय से क्षेत्र के विकास, सामाजिक, धार्मिक कार्य एवं सर्व समाज के लोगो की सेवा कर रहे है. समय के अनुसार अब वो भी नगर निगम चुनाव 2019 में 125 नंबर वार्ड से पार्षद उम्मीदवार के रूप मे अपनी दावेदारी पेश कर रहे है.

वार्ड नम्बर 125 से गोपाल सिंह चौहान पार्टी की टिकट की दावेदारी जोरशोर से कर रहे है इनकी दावेदारी कितनी मजबूत है इसका अंदाजा तहलका.न्यूज़ की सर्वे रिपोर्ट से जाहिर हो चुका है तहलका.न्यूज़ की सर्वे रिपोर्ट में 49 प्रतिशत के साथ प्रथम पायदान पर खड़े दिखाई दे रहे है गोपाल सिंह चौहान !

गोपाल सिंह चौहान ने बताया की वे समाजसेवा के माध्यम से राजनीति में आकर क्षेत्र के लोगो की सेवा करना चाहते है. गोपाल सिंह चौहान समाजसेवी रूप में अपने क्षेत्र के लोगो की हर सम्भव सहायता करते है अभी हाल ही में अपने क्षेत्र वार्ड नंबर 125 में सर्व समाज के लोगो से बातचीत कर अपने राजनीतिक कद का अनुभव कर चुके है.इस क्षेत्र में करीब 14 हजार वोटर है. जिनमे मुस्लिम समाज,सैनी समाज,रेगर समाज,बाल्मीकि समाज,राजपूत समाज के वोट अच्छी खासी तादाद में हैं. वोटों के समीकरण के आधार पर उन्हें जयपुर वार्ड नंबर 125 में परिणाम अपने पक्ष में नजर आ रहे हैं.

तहलका.न्यूज़ की टीम ने जब समाजसेवी गोपाल सिंह चौहान से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि उनके पूरे परिवार ने हमेशा से समाज की सेवा की है. इस बार क्षेत्र निवासियों की मांग पर मै नगर निगम के चुनाव लडऩे का मन बना मैदान मे उतरने के लिए तैयार हूं. अगर पार्टी मेरे ऊपर विश्वास कर मुझे चुनाव लडऩे का मौके देती है तो मैं पूर्ण बहुमत से जीत प्राप्त कर पार्टी की झोली मे जीत डालूँगा. वहीं वार्ड के लोगों का भी उन्हें भारी समर्थन प्राप्त हो रहा है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार टिकट वितरण के पैनल में गोपाल सिंह चौहान का नाम लिस्ट में शामिल है पार्टी के शीर्ष नेता इन की कार्यशैली व इनके राजनीतिक कद को देखते हुए इनको वार्ड नंबर 125 से चुनाव लड़ाने का मन बना चुकी है.अब देखते हैं कि पार्टी की टिकट हासिल करने वालों में कौन बाजी मारता है यह तो भविष्य के गर्भ में छिपा है.

तहलका.न्यूज़