May 20, 2024

झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के करणसर ग्राम में टीम-नारी संरक्षण संस्थान के द्वारा एक सभा आयोजित की गई. जिसमें जनता को उनके वोट का महत्व समझाया गया.

सभा में समाजसेवी सोहन लाल यादव ने कहा कि आज बैठकर थोड़ा आकलन और समीकरण साथ में थोड़ा विश्लेषण भी कह सकते है किया जा रहा है .यहां पर चर्चा ये हो रही है कि गांव के मुद्दे इतने बड़े नही होते,देखना है तो देश देखिए। ये तो रही सरल परिभाषा पर अगर देखा जाए तो अब चुनाव करीब है और आप सभी लोगो का जो हक है उसको लेकर आपको वोट करना है. इसपे आप भी विचार करे .

चन्द पैसों की खातिर और बोतल दारू के चक्कर मे आप अपने काम से , अपने बच्चों की पढ़ाई से और जो आपका हक है चाहे वो आवास हो या फिर मनरेगा चाहे वो विधवा पेंशन हो ,चाहे वृद्धावस्था ,चाहे वो बेटी का विवाह या आपका स्वास्थ्य ऐसी कई सारी चीजें जो पूरे 5 साल आपके काम आएंगी उसे इस तरह न गिराए चुनाव में ऐसे नेता को चुने जो अपने स्वार्थ के लिए नही आपके लिए लड़े , उसे ये पता हो कि किस गांव में कौन रहता और उसकी बुनियादी समस्या क्या है और जिन में इतना दम हो कि वो प्रतिनिधित्व कर सके , अपने कर्तव्य को समझ सके वही मैदान में आये और आप भी उन्ही को वोट करे। सभा में मोहन लाल, मुकेश, नेमीचंद यादव,धनराज खिंची,मदन खिंची, राहुल यादव, अशोक वर्मा, आशीष देवत समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे.

Tehelka.news