May 9, 2024

बारडोली गुजरात की सुरप्रसिद्ध बरखा देवी स्पेशल आइसक्रीम अब जयपुर मानसरोवर में

गर्मियों के मौसम में ठंडी चीजें खाने का दिल करता हैं और यह जरूरी भी है कि आप अपने खाने में ज्‍यादा से ज्‍यादा ठंडे पदार्थों का इस्‍तेमाल करें.इससे आपके शरीर का तापमान नियंत्रित रहेगा.गर्मियों के मौसम में आइसक्रीम सबसे ज्‍यादा पसंद कि जाती है.इनके तरहे तरहे के फ्लेवर्स सबके मुंह में पानी ले आते हैं और अब तो मौसम भी इसी का है.गर्मियों में आइसक्रीम और बर्फ के गोले सभी को आकर्षित करते हैं, खासकर बच्‍चों को बहुत ही ज्‍यादा पसंद आते है. इसका खट्टा मीठा टेस्‍ट और इसका कलर किसी को भी सहज ही आकर्षित करता है.

आइसक्रीम पसंद करने वालों को हम बता रहे हैं. जयपुर में मानसरोवर की फेमस(मशहूर) दुकान के बारे में जहां का लाजवाब स्वाद आप दिन बना देगा…आइसक्रीम के चाहने वालों के लिए ये जगह खास है.जयपुर में पहली बार बारडोली गुजरात की सुरप्रसिद्ध बरखा देवी स्पेशल आइसक्रीम के साथ शुरू होने वाली इस दुकान में अच्छी कुवालटी के कई फ्लेवर वाले आइसक्रीम आपको खाने को मिलेंगे .यहां की आइसक्रीम अपने फ्रेश टेस्ट के लिए जानी जाती है. खास बात यह है कि ये किफायती भी है.

“First Choice Ice Cream & Fast Food Corner:- यदि कड़ी मेहनत और इच्छा शक्ति मजबूत हो तो कोई काम मुश्किल नहीं होता.यह बात “जयपुर” जिसे “गुलाबी नगरी” कहा जाता है वहां के मानसरोवर,मीरा मार्ग के पास सिथ्त मशहूर “First Choice Ice Cream & Fast Food Corner की शॉप पर बिल्कुल सटीक बैठती है.जो आज “जयपुर” में अपनी एक अलग पहचान बनाये हुए है.

जयपुर में सबसे लोकप्रिय बारडोली गुजरात की सुरप्रसिद्ध बरखा देवी स्पेशल आइसक्रीम की शॉप के मालिक बताते है की उन्होंने 3 महीने पहले ही इस काम की शुरुवात की और आज काफी काम समय में दमदार स्वाद और अव्वल उपभोग्ता सेवा के कारण आज इस व्यवसाय में अपनी एक अगल पहचान स्थापित की है, “First Choice Ice Cream & Fast Food Corner की दूकान काफी कम समय में सबसे बढ़िया और एक अपना खास और अलग टेस्ट के लिए जानी जाती है.खाने वाले तारीफ करते नहीं थकते.

यहां आप काफी तरीके के फलवेर वाली आइसक्रीम का आनद ले सकते है जिनमे बारडोली गुजरात की सुरप्रसिद्ध बरखा देवी स्पेशल आइसक्रीम,अमेरिकन ड्राईफ्रूट,अफगान ड्राईफ्रूट,बटर स्कोच,मावा मलाई, और भी 30 तरिके की आइसक्रीम आपको खाने को मिलेगी. साफ़-सुथरी इस दूकान पर सुबहे से ही अलग-अलग किस्म आइसक्रीम बनने का सिलसिला शुरु हो जाते है. जिसका सिलसिला रात तक ऐसे ही बरक़रार रहता है. आपकी राजस्थान की शान “गुलाबी नगरी” यात्रा तब तक अधूरी है. जब तक आप बारडोली गुजरात की सुरप्रसिद्ध बरखा देवी स्पेशल आइसक्रीम,”First Choice Ice Cream के यहाँ के फलवेर वाली आइसक्रीम का आनंद नही ले लेते.

साथ ही साथ इन्होने अपने फ़ास्ट फ़ूड में दमदार स्वाद से भी आज अपनी एक अलग पहचान बना ली है.

आज के समय में फ़ास्ट फ़ूड का बिज़नेस स्टार्ट करना और उसमे सफलता पाना इतना आसान नहीं है.भारत में भी खाने के शौक़ीन लोगों की तादाद खूब है.अगर आपके व्यंजनों में बढ़िया स्वाद हो, आपकी लोकेशन अच्छी हो और आपकी उपभोक्ता सेवा अव्वल दर्ज़े की हो तो आपका सफ़ल होना निश्चित है.

जो लोग फ़ास्ट फ़ूड जैसे-बर्गर,रोल,चिली पनीर,मैग्गी खाने के शौकीन है. उन्हें एक बार जयपुर के मानसरोवर के पास ,मीरा मार्ग ,”स्थित “First Choice Ice Cream & Fast Food कार्नर पर जरूर जाना चाहिए.यह दूकान सबसे बढ़िया और एक अपना खास और अलग टेस्ट के लिए जानी जाती है.खाने वाले तारीफ करते नहीं थकते.यहां पर खाने का स्वाद जितना दमदार है उसके दाम उतने ही कम हैं. यह दुकान इतनी मशहूर है कि यहां हर पल फ़ास्ट फ़ूड खाने वालो की भिड़ लगी रहती है.

इनका अपने काम के प्रति लगाव और बेहतर स्वाद के कारण आज जयपुर में अपनी पहचान बना चुके है. जो कोई एक बार इनका टेस्ट चख लेता है तो वो इनके स्वाद का मुरीद हो जाता है. शुद्ध एवं चटपटे मसालो से तैयार किये हुए फ़ूड का अपना अलग ही मजा है. साफ़-सुथरी इस दूकान पर दिन से ही फ़ूड बनना शुरु हो जाते है. जिसका सिलसिला रात तक ऐसे ही बरक़रार रहता है.“ यदि आप फ़ास्ट फ़ूड खाने के लिए अच्छी जगह को खोज रहे है तो मानसरोवर के पास ,मीरा मार्ग ,”स्थित “First Choice Ice Cream & Fast Food कार्नर की यह दुकान सबसे अच्छी जगहों में से एक है.आप सभी यहां आएं.और मिल-जुलकर इनका आनंद उठाएं.

तहलका.न्यूज़