May 20, 2024

जयपुर:- वैष्णव ब्राह्मण चतुर्थ संप्रदाय 12 मील वाटिका रोड का शपथ ग्रहण समारोह वह सामूहिक गोठ का आयोजन किया गया इस अवसर पर वैष्णव समाज के अध्यक्ष एस.एस वैष्णव हरिद्वार से आए श्यामसुंदर वैष्णव ,वैष्णव चतुर्थ संप्रदाय के जिलाध्यक्ष आर के वैष्णव वह अखिल भारतीय वैष्णव समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष महेश वैष्णव बंकट लाल, राजेश वैष्णव आदि लोग उपस्थित रहे.

इस अवसर पर एस.एस वैष्णव ने कहा कि अलग अलग समिति बना लो सभी समितियों को प्रदेश व भारतीय समितियों के साथ समन्वय करके एक साथ कार्य करना है.जिससे कि समाज की एकता बनी रहे. इस अवसर पर हरिद्वार से आए श्याम सुंदर वैष्णव ने कहा कि 12 मील वैष्णव चतुर्थ संप्रदाय द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में गरीब छात्रों की मदद करने का जो कार्य करने का संकल्प लिया गया है. उसमें मैं उनके साथ कदम से कदम मिलाकर उनका साथ दूंगा उन्होंने कहा कि मैंने पहले ही अखिल भारतीय शिक्षा जागृति संस्था बना रखें है.

इस संस्था द्वारा गरीब वैष्णव बच्चों को पढ़ाई में मदद की जाती है. इस अवसर पर वैष्णव चतुर संप्रदाय के जिलाध्यक्ष आरके वैष्णव ने कहा कि अभी कुछ टाइम पहले मन्नू वैष्णव निर्मम हत्या हो गई थी. सभी समाज बंधुओं ने एकता दिखाते हुए मन्नू वैष्णव के परिवार की आर्थिक मदद की वह एक सराहनीय कदम था. सभी वैष्णव समाज को दुख की इस घड़ी में एकता दिखाने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया.

वैष्णव समाज सेवा समिति12 मील के अध्यक्ष रघुवीर जी वैष्णव ने सभी आये आगंतुक मेहमानों का धन्यवाद ज्ञापित किया.

Tehelka.News