May 14, 2024

राजस्थान जीप क्लब पंचतत्वा और अलंकृत वुमन एंपावरमेंट सोसायटी की ओर से शहर में रविवार को तीसरी वूमंस एडवेंचर मानसून ड्राइव आयोजित की गई. पथरीले और कीचड़ से युक्त रास्तों पर वाहन चलाकर महिलाओं ने ऑफ रोड ड्राइविंग को एंजॉय किया रोड सेफ्टी अवेयरनेस को लेकर निकाली गई.

इस ड्राइव में 200 महिलाओं ने भाग लिया और लोगों को सड़क पर सावधानी से वाहन चलाने का संदेश दिया. जीप थार वीकल्स के साथी एसयूवी वाहनों की यह ड्राइव एडवेंचर से भरपूर रही राजस्थान जीप क्लब के विक्रम सिंह खेड़ी ने बताया कि सुबह 7:30 बजे सिविल लाइन स्थित हरी महल पैलेस से ड्राइव की शुरुआत हुई इसमें करीब 80 वाहनों पर महिलाएं सवार थीं जो जैकब रोड गवर्नमेंट हॉस्टल एमआई रोड होते हुए कानोता स्थित अपने निवास पैलेस पहुंची.

जयपुर शहर की जानी मानी हस्ती ..विजेता चौधरी अग्रवाल जी ने विमन्नस एडवेंचर मानसून ड्राइव का आनंद लिया ओर फ़ोटो शूट किया ..विजेता जी ने रोड सेफ़्टी अवैयरनेस को लेकर ओर वाहनो को सीमा गति में चलाने का संदेश दिया ..!यह रैली करीब 150 किलोमीटर की दूरी तय की इस रैली में पंच तत्व के डायरेक्टर पिंकी तामरा अलंकृता की फाउंडर रूपा मेहता और सुरती मेहता सुरेंद्र सिंह लाखलान सहित अनेक जीप्स और मोटरस्पोर्ट्स से जुड़े लोग शामिल हुए.

तहलका.न्यूज़