May 17, 2024

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र के मांडल में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा..

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र के मांडल में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा.गहलोत ने कहा क‍ि प्रधानमंत्री की बोलने की एक गरिमा होती है.देश के इतिहास में उनका नाम ‘गुमराह करने वाले प्रधानमंत्री’ के रूप में दर्ज होगा.मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि बताइये इतना झूठ बोलने वाला प्रधानमंत्री देखा है कभी? मैं झूठ बोलना महा पाप समझता हूं और मोदी जी सच बोलना पाप समझते हैं यह स्थिति है, इतना बड़ा फर्क है.

गहलोत ने कहा की हम पूरे प्रदेश में लोकसभा क्षेत्र में 3-3 बार घूम चुके हैं और PM कहते हैं अशोक गहलोत अपने बेटे को बचाने के लिए जोधपुर में गली-गली में घूम रहा है, बाकि सीटों की चिंता नहीं है. बताइये आप इतना झूठ बोलने वाला PM आपने देखा है कभी, गहलोत राजस्थान के इस आदिवासी बहुल इलाके के विख्यात बेणेश्वर धाम में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.
मोदी जी राजस्थान की सरकार बने हुए 3 महीने हुए हैं. 5 साल तक सरकार सेवा करेगी गरीबों की, मजदूरों की, किसानों की कोई रोक नहीं सकता, जो कहेंगे, वह करेंगे यह राहुल गांधी जी का आदेश है हम सबको। हम पीछे हटने वाले नहीं हैं.

Tehelka.News