May 6, 2024

आईपीएल 2019 (IPL 2019) सीजन 12 के एक अहम मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 2 गेंद रहते 6 विकेट से हरा दिया.आज कोलकाता और पंजाब की भिड़ंत, वेस्टइंडीज के दो धुरंधरों पर नजरें……

आईपीएल 2019 (IPL 2019) सीजन 12:-चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल 2019 में बेहतरीन प्रदर्शन जारी है और उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स को उसके घरेलू मैदान पर छह विकेट से हराकर अपना विजय अभियान जारी रखा. हालांकि चेन्नई ने जरूर मैच को आखिरी ओवर में ले जाकर थोड़ा रोमांच पैदा किया, लेकिन अंत में CSK को जीतने में दिक्कत नहीं हुई. दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाए, जिसे चेन्नई ने 4 विकेट खोकर 19.4 ओवरों में हासिल कर लिया.दिल्ली की शुरुआत तो काफी अच्छी हुई लेकिन वो उसे तब्दील नहीं कर पाए.

कोलकाता और पंजाब की भिड़ंत आज, वेस्टइंडीज के विस्फोटक खिलाड़ियों पर रहेगी नजरें

आज आईपीएल 2019 का छठा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा. कोलकाता अपने पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद पर रोमांचक जीत दर्ज करने के बाद आत्मविश्वास से मैदान में उतरेगी. वहीं पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन पहले मैच में ‘मांकेडिंग विवाद’ को पीछे छोड़कर ईडन गार्डन्स मैदान में जीत की लय को बरकरार रखना चाहेंगे.

ईडन गार्डन्स मैदान में कोलकाता और पंजाब की नज़रे अपने वेस्टइंडीज खिलाड़ियों पर होगी. जहां पंजाब की तरफ से क्रिस गेल शानदार फॉर्म में चल रहे है वहीं कोलकाता के रसेल ने पिछले मैच में दिखा दिया है कि उनके लिए कोई भी लक्ष्य मुश्किल नहीं है.

Tehelka.News