April 27, 2024

जयपुर– लैब टेक्नीशियन सहा. रेडियोग्राफर संघ के बैनर तले प्रदेश से सैकड़ों की तादाद में पहुंचे बेरोजगार अभ्यर्थियों ने प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा को लैब टेक्नीशियन सहायक रेडियोग्राफर भर्ती को मेरिट आधारित सीधी भर्ती कराने की मांग रखी।

इससे पहले चिकित्सा विभाग में नर्सिंग फार्मासिस्ट व अन्य भर्तियों को भी मेरिट आधारित सीधी भर्ती से करने की घोषणा हो चुकी है।

सिंह ने बताया कि नियमित लैब टेक्नीशियन एवं रेडियोग्राफर के साथ प्रदेश के समस्त बेरोजगारों ने कोरोना मे जान की परवाह किए बिना बेहतरीन सेवाएं प्रदान की, लंबे समय से बेरोजगार लैब टेक्नीशियन सहायक रेडियोग्राफर सीधी भर्ती की मांग कर रहे थे , जिस पर चिकित्सा मंत्री ने जल्द ही एजेंसी का निर्धारण कर भर्ती को मेरिट आधार से सीधी भर्ती कराने का आश्वासन दिया।

प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने बताया कि जाँचो का दायरा इतना ज्यादा हो चुका है कि आज बिना जांच के बेहतरीन इलाज की उम्मीद करना नामुमकिन है कार्मिकों पर जांच कार्य का अत्यधिक दबाव है ! 2008 के स्टाफिंग पैटर्न के बदलाव के साथ ही इस भर्ती में 700 से 800 पदों की वृद्धि भी की जावे।

तहलका डॉट न्यूज