April 26, 2024

हर जगह का अपना-अपना पानी, अपना-अपना स्वाद होता है । हर जगह की खाने-पीने की कुछ विशिष्ट चीजें और उनके स्वाद ऐसे निराले होते हैं कि वो आपको किसी और जगह पर कभी नहीं मिलेंगे और फिर ये स्वाद ही उन जगहों की खास पहचान बन जाते हैं । लोग दूर-दूर से इन्हीं चीजों को खाने और इन स्वादों का आनन्द लेने के लिए उन जगहों पर खिंचे चले आते हैं।

सच पूछा जाए तो खाना कुछ लोगों के लिए सिर्फ जिंदा रहने का साधन भर है, तो कुछ लोगों के लिए यह रौब-रुतबे की चीज होती है। कुछ के लिए तहजीब, कुछ के लिए आनंद तो कुछ के लिए यह अपनी पहचान है।

माशा अल्लाह नॉनवेज सेंटर

इनका नाम ही सब कुछ बयां कर देता है।जो चीज इन्हें विशिष्ट और प्रसिद्ध बनाती है, वो है यहाँ के व्यंजन, यहां का स्वाद। राजस्थान उदयपुर में नॉनवेज फूड लवर्स का फेवरेट है “माशा अल्लाह नॉनवेज सेंटर ” यह दुकान

यदि कड़ी मेहनत और इच्छा शक्ति मजबूत हो तो कोई काम मुश्किल नहीं होता.यह बात “उदयपुर” जिसे “झीलों की नगरी” कहा जाता है वहां के पटेल सर्किल के पास सिथ्त “माशा अल्लाह नॉनवेज सेंटर ” के संचालक मुन्ना भाई और उनके बेटे अशफाक(जुगनू)और फरहाद(बबला) पर बिल्कुल सटीक बैठती है.जो आज “उदयपुर” के कई हिस्सों(सवीना) में ख्याति प्राप्त है..

यह शॉप अपने फ्राई और तंदूरी नॉनवेज फूड के लिए उदयपुर में काफी मशहूर है। अगर आपको परिवार या दोस्तों के साथ जश्न मनाना है तो यह जगह आपको परफेक्ट एंबियंस देती है। माशा अल्लाह नॉनवेज सेंटर फ्राई नॉन वेज सर्व करता है वही यहां का चिकन स्टीक, चिकन कबाब, चिकन रोल ऐसा है कि आप इसका स्वाद भुलाए नहीं भूलेंगे। आपको यहां का एक्सपीरियंस इतना लाजवाब लगेगा कि आपको यह पूरी तरह वैल्यू फॉर मनी लगेगी।

यहां चिकन से लेकर मटन एक से बढ़कर एक लजीज डिशेज मिलती हैं। दुनिया की कुछ बेहतरीन फिश डिलीशियस यहां परोसी जाती हैं।

अगर आप पटेल सर्किल, उदयपुर की तरफ जाएं तो यहां चिकन बर्गर, चिकन दाना, कलेजी तिल्ली, फिश फ्राई, कीमा पेटीज, चिकन स्प्रिंग रोल, चिकन कबाब,चिकन नगट जरूर ट्राई करे।

यहां की खासियत है की यहां आपके जायके के साथ साथ आपके स्वास्थ का भी ख्याल रखा जाता है.अपने व्यंजनों में बढ़िया स्वाद और शुद्ध मसालों के कारण ही #माशा अल्लाह नॉनवेज सेंटर उदयपुर में हर किसी की जुबान पर छाया है.

तहलका डॉट न्यूज