April 27, 2024

भगत मंडली आगूचा ने, पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों की तीसरी बरसी पर रक्तदान शिविर आयोजित कर श्रद्धांजलि दी।

भीलवाड़ा/गुलाबपुरा: पुलवामा हमले में शहीद हुए शहीदों की याद में,भगत मंडली आगूचा द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन कर श्रद्धांजलि दी। श्रद्धांजलि व रक्तदान शिविर कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी राजस्थान प्रदेश कार्यसमिति सदस्य व नेता प्रतिपक्ष धनराज गुर्जर ने,शहीदों के चित्रण पर दीप प्रज्वलित कर,पुष्प चढ़ाकर ,उन्हें श्रद्धांजलि दी।

भाजपा नेता धनराज गुर्जर ने शहीदों के शौर्य व इतिहास को याद दिलाते हुए कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा की ,मां भारती की सेवाओं में रात और दिन देश की सीमाओं पर ,खड़े रहकर मातृभूमि की रक्षा करने वाले ,हमारे विरले सैनिक कभी मरा नहीं करते, वह किसी न किसी रूप में, मातृभूमि की सेवा के लिए उपस्थित रहते हैं।

भाजपा नेता गुर्जर ने कहा की मां भारती के चरणों में, जीवन पुष्प को चढ़ाने वाले ,प्रत्येक सैनिक की एक ही प्रार्थना रहती है की, हे मां भारती ,मैं रहूं ना रहूं ,मैं मिट कर भी, तेरे वैभव को कभी न मिटने दूंगा।
नेता प्रतिपक्ष गुर्जर ने कहा की देश शहीदों के बलिदान को ना तो भुला है,और ना कभी भूलेगा।

देश के प्रति सैनिको की निष्ठा और समर्पण राष्ट्र वादियों को ,सदैव आतंकवाद के विरुद्ध लड़ने को प्रेरित करेगा। भारत को अखंड राष्ट्र के रूप में विश्व में स्थापित करेगा।
गुर्जर ने कहा की सैनिकों की याद में किए गए रक्तदान शिविर एवं श्रद्धांजलि सभा का कार्यक्रम राष्ट्रभक्ति की उर्जा से वातावरण को ओतप्रोत कर दिया है।

भगत मण्डली आगूचा के कार्यकर्ताओं द्वारा भारत माता की जय वंदे मातरम हमारे शहीद अमर रहे अमर रहे के उदघोषो से वातावरण को गुंजायमान कर दिया।
कार्यक्रम में रक्तदान करने वाले रक्त वीरों को भाजपा नेता धनराज गुर्जर, व् अतिथियों द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मान किया, एवं रक्त वीरों का हौसला बढ़ाया।

रक्तदान शिविर कार्यक्रम मैं कई समाजसेवी एवं भगत मंडली के सभी पदाधिकारी गण ग्रामवासी मौजूद थे।

तहलका डॉट न्यूज़ (प्रशांत काबरा)