April 26, 2024

नागौर: जिले के पादूकलां थाना क्षेत्र में एक दिन पहले हुई कार लूट मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस कार लुटेरी गैंग के 3 बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए इनके कब्जे से 2 कार और 2 बाइक भी बरामद की गई है। रविवार सुबह पादूकलां SHO सुमन कुलहरि को सुचना मिली थी कि NH 89 पर तीन बदमाश जयपुर के टैक्सी ड्राइवर के साथ मारपीट करते हुए उसकी कार लूटकर भाग गए है।

SHO सुमन ने तुरंत नाकाबंदी कराई गई और लुटेरों का पीछा शुरू किया गया। थोड़ी देर बाद ही मुगदड़ा गांव में ग्रामीणों की मदद से गांव में ट्रैक्टर की टोलियो से लुटेरों को घेरकर पकड़ लिया गया।

पुलिस गिरफ्त में सभी आरोपी
डेगाना CO नंदलाल सैनी ने बताया कि मामले में तीन बदमाशों जगदीश पुत्र मेघाराम मेघवाल निवासी कापरड़ा (35), कुशालराम पुत्र अर्जुनराम मेघवाल (22) निवासी हीरादेसर और श्रवण पुत्र रामपाल मेघवाल (21) निवासी अरटिया को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि 7 दिन पहले भी इन बदमाशों ने क्षेत्र में एक कार को लुटा था। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने दो कार और दो बाइक भी बरामद कर ली है। फिलहाल पुलिस पूछताछ चल रही है। अंदेशा है कि अभी वाहन चोरी की कई वारदाते खुलेगी।

7 दिन पहले लूटी कार को 2 लाख में बेचा

पूछताछ में सामने आया कि शातिर बदमाशों ने 7 दिन पहले भी यहीं से एक कार लूटी थी। लूटी गई कार को पीपाड़ निवासी ताज मोहम्मद को एक लाख 20 हजार रुपये में बेच दिया। ताज मोहम्मद ने भी इस कार को दो लाख रुपये में रमजान खान निवासी बचलका गांव को बेच दिया था। फिलहाल पुलिस ने ताज मोहम्मद को पकड़कर रमजान खान के कहा से लूटी गई कार बरामद कर ली है। वहीं रमजान खान फरार चल रहा है।

तहलका न्यूज़ (पवन कुमार सागर) रिया बड़ी, नागौर