April 27, 2024

नागौर/ रियाबड़ी: संवाददाता (पवन सागर)
रिया बड़ी उपखंड में कस्बे मे मंगलवार को स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा सदर बाजार मे कांग्रेससरकार की दमनकारी नीतियो पर विरोध प्रदर्शन किया गया। भाजपा मण्डल अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह राजपुरोहित ने बताया कि रविवार रात को जिस प्रकार काले कारनामों की सरकार द्वारा काला फैसला कांग्रेस पार्टी ने निर्वाचित मेयर को निलंबित करके लिया है।

राजस्थान के इतिहास में इस तरीके का पहला फैसला है कांग्रेस सरकार प्रतिशोध की राजनीति करती आई है लेकिन निर्वाचित महिला मैयर को इस तरह से अपमानित करेगी यह पहला फैसला है यह कांग्रेस की सुनियोजित साजिश थी क्योंकि राजधानी में कांग्रेस की छाती पर राजस्थान व यहां की जनता ने जयपुर में एक बड़ा कैंडिडेट भारतीय जनता पार्टी को दिया है तब से यह विचलित थे निगम बनने से लेकर बजट के आवंटन पर कांग्रेस भेदभाव करती रही।

कोरोना काल में सफाई एक बड़ा मुद्दा था जयपुर की महापौर चाहती थी कि जयपुर स्वच्छ हो इसके लिए वैकल्पिक व्यवस्था के लिए जब बैठक हुई उस बैठक में सामान्य वाद विवाद को अपराध में तब्दील करना अपराधिक मुकदमे दर्ज करना और बिना किसी जांच का अवसर दिए उसको निलंबित करना यह सीधे तानाशाही है। इसी कांग्रेस पार्टी के विरोध 1975 में एक बड़ा जन आंदोलन खड़ा हुआ था उसके बाद यह हिंदुस्तान के नक्शे से हटती चली गई थी यह फैसला छोटा हो सकता है पर इसके परिणाम दूरगामी होंगे और यह कांग्रेस के ताबूत की आखिरी कील साबित होगई।

इस दौरान सरपंच गिरधारी लाल सैनी,उपसरपंच सत्यनारायण वैष्णव,मण्डल महामंत्री कानसिंह शेखावत,आशीष राजपुरोहित,हस्तीमलजी गौड़,बाबूसिंह परिहार, बनवारी खंडेलवाल,दीपेंद्र सिंह ,भूपेंद्र सैन,रियाज मोहम्मद,नटवर सोनी,दशरथ परिहार, सुनील मारोठीया,भागीरथ ठाडा,रवि व्यास, आदि कार्यकर्ता मौजूद थे ।

तहलका.न्यूज़