April 26, 2024

आज के समय में फ़ास्ट फ़ूड का बिज़नेस स्टार्ट करना और उसमे सफलता पाना इतना आसान नहीं है.भारत में भी खाने के शौक़ीन लोगों की तादाद खूब है.अगर आपके व्यंजनों में बढ़िया स्वाद हो, आपकी लोकेशन अच्छी हो और आपकी उपभोक्ता सेवा अव्वल दर्ज़े की हो तो आपके रेस्टोरेंट का सफ़ल होना निश्चित है.

आज हम आपको अजमेर के उस फेमस फ़ास्ट फ़ूड प्वाइंट वाले के बारे में बताने जा रहे है जो किसी पहचान का मोहताज नहीं.अजमेर के वैशाली नगर के पास, स्थित “THE UNCLE’S CAFE” के यहां लगने वाली भीड़ को देख लोग चौक जाते है.काम कोई छोटा या बड़ा नहीं होता, अगर इंसान ठान ले तो अपने जूनून को व्यवसाय का रूप देकर अपनी किश्मत को बदला जा सकता है.

हम बात कर रहे है “THE UNCLE’S CAFE” के संचालक तरुण ज्ञानानी की जिन्होंने 40 हजार की जॉब छोड़ अपना काम करने की सोची जिसके बाद अपने शहर अजमेर में THE UNCLE’S CAFE की शुरुवात की. इनके पिज़्ज़ा,बर्गर,मोमोज़ जैसे फास्ट फ़ूड बनाने की वो खूबियां जो जीभ को बुरी तरह से व्याकुल कर देने का सामर्थ्य रखती हैं.

आज अपने फ़ूड में दमदार स्वाद और अव्वल उपभोग्ता सेवा के कारण आज इस व्यवसाय में अपनी एक अगल पहचान स्थापित की है, यहां की मशहूर बर्गर,मोमोज़,सेंडविच,पिज़्ज़ा, कोल्ड कॉफी जैसे फ़ूड आइटम को खाने के लिए लोग दूर-दूर से यहां आते है.साथ साथ यहां की खास चाय का तो जवाब ही नहीं..

इस फेमस FAST FOOD शॉप पर ग्राहकों के तमाम तरह के फरमाइश को पूरी करने की कोशिश की जाती है …साथ ही अपने किए वादों स्वाद से समझौता नहीं किया जाता. यहां का स्वाद जितना दमदार है उसके दाम भी उतने ही कम है.

भरपूर मस्ती के लिए शाम के समय जाएं.शाम में रोशनी मद्धम होती है और रेस्टोरेंट की भीड़-भाड़ काफी तड़क-भड़क वाली होती है.
शाम के बाद, यह प्रतिष्ठान अपनी पूरी रंगत में आ जाता है और झिलमिल करती दूधिया रोशनी में आपके अनुभव में चार चांद लगाता है. रोमांटिक डेट और दोस्तों के साथ मौज-मस्ती के लिए ““THE UNCLE’S CAFE””  सही जगह है. अगर आपको कम खर्च में शानदार डेट की तलाश है तो ““THE UNCLE’S CAFE”” जैसा कोई नहीं है.

Behind Avita Hotel, Vaishali Nager,shop no G2,Ajmer 

तहलका.न्यूज़