April 26, 2024

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप 2019 के 38वें मैच में रविवार को इग्लैंड ने भारत को 31 रनों से हराकर सेमीफाइनल में अपनी दावेदारी मजबूत कर ली है. वहीं भारत की हार से जितने भारतीय फैन्स निराश हैं उससे कहीं ज्यादा पाकिस्तानी फैन्स टीम इंडिया की इस हार से दुख पहुंचा है. ऐसा इसलिए क्योंकि अगर बर्मिंघम में इंग्लैंड की टीम हार जाती तो सेमीफाइनल के लिए पाकिस्तान की दावेदार और मजबूत हो जाती. लेकिन ऐसा नहीं हुआ अब पाकिस्तान को बचा हुआ अपना इकलौता मैच तो जीतना ही होगा और इसके साथ ही उसे इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले में इंग्लैंड के हारने की दुआ करनी होगी.

इंग्लैंड में खेले जा रहे वर्ल्ड कप 2019 में रविवार को भारत-पाकिस्तान के मैच के बाद से ही एक वीडियो वायरल है. भारत के हाथों मिली करारी हार के बाद जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी फैन्स अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं, वहीं एक वीडियो भारतीय फैन्स को बहुत लुभा रहा है. इस वीडियो में पाकिस्तान का झंडा ओढ़े एक व्यक्ति भारतीय राष्ट्रगान गा रहा है. पोस्ट के जरिए इस वीडियो को इस मैच से जोड़कर दिखाने की कोशिश की जा रही है.

लिहाजा पड़ताल में ये साफ हुआ कि वायरल हो रहा ये वीडियो कुछ महीने पुराना है, जिसे वर्ल्ड कप में हुए भारत पाकिस्तान के मैच के दौरान फिर से शेयर किया गया है.

Tehelka.News